तलाक होने के 11 साल बाद ‘सारा खान’ की जिंदगी में हुई प्यार की शुरुआत, करेंगी जल्द शादी

टीवी के मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ में साधना का किरदार निभा कर घर-घर मशहूर हुई अभिनेत्री सारा खान आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वर्तमान समय में सारा खान छोटे पर्दे की बेहद पॉपुलर और मशहूर अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है और इन्होंने टीवी इंडस्ट्री के अलावा कई पाकिस्तानी धारावाहिकों में भी काम किया है और अपनी अदाकारी के बदौलत मनोरंजन की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है।

सारा खान ने टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल का.. बिदाई के अलावा, ‘बेखुदी’ और ‘राम मिलाई जोड़ी’ जैसे कई सुपरहिट टीवी शोज में काम किया है। हालांकि इन्हीं सबसे ज्यादा पापुलैरिटी सीरियल सपना बाबुल का.. बिदाई से मिली है और उन्होंने इस धारावाहिक में साधना का जो किरदार निभाया था वह काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। वही सारा खान टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से भी एक है जो कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए दिन चर्चाओं में बनी रहती है।

अभी हाल ही में सारा खान को कंगना रनौत की पॉपुलर टीवी के चर्चित रियलिटी शो लॉकअप में देखा गया था। वही इन दिनों सारा खान एक बार फिर से चर्चाओं में बनी हुई है और अब की बार सारा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सारा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है और तलाक के 11 साल बाद अभिनेत्री को एक बार फिर से सच्चा प्यार मिल गया है और अपने इसी प्यार के साथ सारा खान शादी करके एक बार फिर से अपना घर बसाने की तैयारी में लगी हुई है।

सारा खान की जिंदगी में इस बार प्यार बनकर जो शख्स आया है उसका नाम शांतनु राजे है और सारा खान ने शांतनु के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है। वही सोशल मीडिया पर भी सारा खान और शांतनु की कई तस्वीरें वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में इन दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दे सारा खान के बॉयफ्रेंड शांतनु पेशे से एक पायलट है और इन दोनों की पहली मुलाकात 3 साल पहले किसी कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी।

सारा खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी और अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि शांतनु और मैं पिछले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब हम दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं और हमारे बीच बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग है। सारा खान ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि,” शांतनु के अभी कुछ गोल्स है जिन्हें वह पूरा करना चाहते हैं और जैसे ही उनके वह गोल्स पूरे हो जाएंगे वैसे ही हम अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे और हो सकता है कि 2023 में हम सगाई या फिर शादी कर ले।

गौरतलब है कि शांतनु राजे से पहले सारा खान की जिंदगी में अली मर्चेंट प्यार बनकर आए थे और इन दोनों ने 2010 में शादी भी रचाई थी। हालांकि सारा खान और अली मर्चेंट की शादी महज कुछ महीनों तक ही चली और फिर दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेकर इस रिश्ते का अंत कर दिया था। वही पहली शादी टूटने के बाद सारा खान काफी समय तक सिंगल जिंदगी व्यतीत की हालांकि अब सारा की जिंदगी में एक बार फिर से शांतनु राजे की एंट्री हुई है और यह दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

सारा खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शांतनु के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। वही फैन्स को भी सारा खान और शांतनु की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है।