खुलेआम नहाती दिखीं 41 साल की श्वेता तिवारी , वीडियो देखे

41 साल की हो चुकीं श्वेता तिवारी आज भी अपने बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज से युवा अभिनेत्रियों को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूबसूरती की तुलना उनकी बेटी पलक तिवारी के साथ करते हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से हर किसी को मात देती हैं। छोटे परदे पर सीधे-सादे किरदार निभाने वालीं श्वेता तिवारी अक्सर अपनी तस्वीरों से हर किसी को हैरान कर देती हैं। अब हाल ही में टीवी की प्रेरणा उर्फ श्वेता तिवारी का जंगल में झरने के नीचे खुलेआम नहाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

श्वेता तिवारी बिकिनी पहन झरने के नीचे लिया शावर: श्वेता तिवारी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री जंगल के बीचों-बीच झरने के नीचे नहाती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में श्वेता ने बिकिनी पहनी हुई है और कैमरे के सामने वह नहाती हुईं नजर आ रही हैं।

लेकिन आपको बता दें कि ये श्वेता का कोई हालिया वीडियो नहीं है, बल्कि उस समय का है जब उन्होंने साल 2009 में रिएलिटी शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ में हिस्सा लिया था।

जिसमें एक टास्क की वजह से उन्हें कैमरे के सामने नहाना बड़ा था। इस वीडियो में श्वेता का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, और उनकी यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।