52 साल की मधु की बेटियां खूबसूरती में देती हैं मां को टक्कर, देखिए घर-परिवार की तस्वीरें

90 के दशक में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू चलाया था, और ऑडिएंस के दिलों में खास जगह बनाई थी। इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं मधु। मधु को उनके फैंस ‘रोजा गर्ल’ के नाम से जानते हैं। आज मधु अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। 26 मार्च 1969 को मधु का जन्म चेन्नई की तमिल फैमिली में हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका असल नाम मधुबाला है। लेकिन जब वो फिल्मों में आईं तो अपना नाम उन्होने मधुबाला से मधु कर लिया।

तमिल फिल्म से अपना एक्टिंग करियर शुरु करने वाली मधु ने साल 1991 में फिल्म ‘फूल और कांटे’से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी, तो पहली ही फिल्म से मधु को स्टार स्टेट्स मिल गया था। मधु सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा की भी जानी-मानी स्टार हैं। हिन्ही के अलावा उन्होने तमिल तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।

अब मधु अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर चर्चा में हैं। कंगना रनौत के लीड रोल वाली इस फिल्म में मधु भी बेहद अहम भूमिका निभा रही हैं।

‘थलाइवी’ में मधु साउथ सिनेमा के आइकॉनिक स्टार और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री रहे MGR की पत्नी जानकी रामचंद्रन का रोल प्ले कर रही हैं। मधु के साथ-साथ उनके फैंस को भी ‘थलाइवी’ की रिलीज़ का इंतज़ार बेसब्री से है।

बात करें, एक्ट्रेस की पर्सनल की तो, बता दें कि मधु अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। 19 फरवरी 1999 को मधु ने इंडस्ट्रलिस्ट आनंद शाह से शादी की थी। मधु एक्ट्रेस जूही चावला की भाभी लगती हैं। दरअसल जूही के हसबेंड जय मेहता और आनंद शाह कज़िन ब्रदर्स हैं। इस लिहाज़ से जूही मधु की भाभी लगती हैं।

मधु और आनंद की दो बेटिया हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम अमया शाह तो छोटी बेटी का नाम किया शाह है। अमया 20 साल की हो चुकी हैं, तो किया 18 साल की हैं। मधु अपनी दोनों ही बेटियों के बेहद क्लोज हैं। 52 साल की मधु की दोनों बेटियां खूबसूरती में अपनी मां को टक्कर देती हैं। अमया और किया दोनों ही बेहद स्टाइलिश हैं।