techparimal news

चारू, जियाना को बाहों में लिए खूब लाड-प्यार करती दिखीं, मां-बेटी की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा की मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। कपल मौजूदा समय में अलग होने जा रहा है और इसके लिए कानूनी रास्ता अपना रहा है। कपल की एक बेटी है जिसका नाम ज़ियाना है। इन सबके बीच राजीव-चारू दोनों ही अपनी बेटी को पूरा टाइम दे रहे हैं। भले ही जियाना मां चारू के पास हैं लेकिन अक्सर राजीव को भी अपनी लाडली के साथ समय बिताते देखा गया।

charu asopa sixteen nine

वहीं आज कपल की नन्हीं परी 9 महीने की हो गई है। ऐसे में चारू जहां बेटी को लेकर मंदिर पहुंची। वहीं राजीव ने भी बेटी जियाना संग क्वालिटी टाइम बिताया और व्यक्त किया कि वह उसे ‘सबसे ज्यादा’ प्यार करते हैं। चारू की तस्वीरों की बात करें तो इसमें वह नन्हीं जियाना को बाहों में लिए खूब दुलार कर रही हैं। लुक की बात करें तो चारू ओरेंज साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

मांग में सजा सिंदूर, हाथों में चूड़ियां, बालों में गेंदों के फूलों का गजरा चारू के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं नन्हीं जियाना लंहगा और कुर्ती में बेहद प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-‘हैप्पी 9 मंथ मेरे प्यार, जिंदगी और हंसी। मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। आई लव यू माय जान।’

IMG 20220803 100638

दूसरी तरफ राजीव सेन ने भी अपनी बेटी जियाना के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। उन्होंने अपने ‘डैडी-डॉटर डे आउट’ की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। अपनी लाडली के साथ बिताए गए पलों की तस्वीरें शेयर करते हुए राजीव सेन ने कैप्शन में लिखा-डैडी आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

इससे पहले चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया था कि उनकी बेटी जियाना सेन हाथ, पैर और मुंह की बीमारी से पीड़ित है। उसने यह भी कहा था कि छोटी बच्ची के चेहरे, हाथ, पैर और गले के अंदर छाले हो गए थे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]