सुष्मिता सेन की भाभी और भाई बेटी जियाना के लिए हुए एक मनाया फैमिली संग बर्थडे

20221105 140539

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा की मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। कपल मौजूदा समय में अलग होने जा रहा है । कपल की एक बेटी है जिसका नाम ज़ियाना है। इन सबके बीच राजीव-चारू दोनों ही अपनी बेटी को पूरा टाइम दे रहे हैं। भले ही जियाना मां चारू के पास हैं लेकिन अक्सर राजीव को भी अपनी लाडली के साथ समय बिताते देखा गया।

जहां जियाना की तबीयत खराब होते ही राजीव पत्नी संग गिला शिकवा भुला बेटी से मिलने राजस्थान पहुंते थे। वहीं अब बेटी जियाना के पहले बर्थडे पर कपल फिर एक साथ आया।

09 49 510478386rajeev sen charu 1

कपल ने लाडली के लिए पार्टी होस्ट की जिसमें फैमिली के सदस्य ने शिरकत की। इस दौरान की तस्वीरें राजीव ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं हालांकि इन तस्वीरों में चारू कहीं नहीं दिख रही हैं।

पोनी पर व्हाइट रबड़ बैंड लगाए जियाना क्यूट लग रही हैं। वहीं राजीव ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। रेनी सेन और अलीसा सेन का पार्टी में स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। इन तस्वीरों को शेयर कर राजीव ने लिखा-मेरी बर्थडे गर्ल के साथ ❤️🎈🎈🎈🎈😘।

09 50 254061832rajeev sen charu 4

इससे पहले राजीव ने बेटी के नाम प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। राजीव ने बेटी के पहले बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने जियाना संग बिताए लम्हों को दिखाया गया है।

इस वीडियो के साथ राजीव ने लिखा-‘मेरी परी बेटी ज़ियाना को पहला जन्मदिन मुबारक हो ❤️🎂 विश्वास नहीं कर सकता कि आप आज 1 साल के हो गए हैं, समय कैसे बीत जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

मैं पूरी तरह से जानता हूं कि आप एक मजबूत, आत्मविश्वासी, स्वतंत्र और अधिक महत्वपूर्ण रूप से एक सकारात्मक इंसान बनेंगे, जो हर किसी के साथ दयालु और सम्मानजनक होगा, हां वह मेरी बेटी होगी आप जैसी बेटी को पाकर धन्य है मेरे नन्हे मुंचकिन डैडी आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं जन्मदिन की शुभकामनाएं।’

चारु असोपा ने मारवाणी बिजनसमैन से राजस्थान में शादी की थी, लेकिन दोनों ने नवंबर 2016 में तलाक ले लिया। इसके बाद चारु नीरज मालवीय संग रिलेशनशिप में थीं। बताया जाता है कि दोनों की राजस्थान में सगाई भी हुई थी, लेकिन 2017 में ये रिश्ता भी टूट गया। साल 2019 में चारु ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की। ये चारु की दूसरी शादी है।

Related posts