Join Now

करण जौहर के शो में नजर आएंगे आमिर और शाहरुख खान?

करण जोहर का मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ हमेशा ही एक फैंस के लिए काफी अट्रैक्शन का केंद्र रहता है। कॉफी विद करण में अब तक बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे शिरकत कर चुके हैं। यह एकमात्र ऐसा क्यों है जहां पर बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकार आकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई सारे खुलासे करते दिखाई देते हैं। कॉफी विद करण बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के चाहने वालों के लिए अपने चहिते कलाकार के बारे में जानने का सबसे बढ़िया प्लेटफार्म है ऐसे में कॉफी विद करण शो लोगों का काफी पसंदीदा जो बन चुका है।

IMG 20220803 190855

बता दे कि कॉफी विद करण का अब आने वाले समय में सातवां सीजन शुरू होने जा रहा है। ऐसे में लोगों को इस बात की काफी आतुरता है कि सातवें सीजन में करण के साथ गपशप करने के लिए बॉलीवुड के कौन से सितारे शिरकत करते हैं। वैसे जानकारी के मुताबिक इस सातवें सीजन में कॉफी विद करण शो में ज्यादातर साउथ इंडियन सिनेमा के ही कलाकार दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर भी करण जौहर ने बड़ा खुलासा किया है।

images 2022 08 03T190620.871

करण जौहर ने इस पॉपुलर शो के आगामी सीजन में शिरकत करने वालों की लिस्ट में शाहरुख खान और आमिर खान का भी नाम लिया है। हालांकि इस बात की पुख्ता जानकारी उन्होंने नहीं दी है कि शाहरुख और आमिर उनके इस सीजन में दिखाई देंगे या नहीं। लेकिन करन जौहर ने इस बात के संकेत जरूर दिया है कि कॉफी विद करण शो में शाहरुख खान जरूर नजर आएंगे और आमिर खान भी आ सकते हैं। हालांकि शाहरुख खान को लेकर करण जौहर ने कहा कि फिलहाल शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त है।

images 2022 08 03T191108.928

बता दे कि शाहरुख खान कॉफी विद करण में पहले भी कई बार नजर आ चुके हैं। इससे पहले शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ इस शो में दिखाई दिए हैं पूर्ण शाहरुख खान इससे पहले रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान के साथ भी कॉफी विद करण में शिरकत कर चुके हैं। अगर बात की जाए आमिर खान की तो आमिर खान भी इस शो में अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ दिखाई दिए थे इसके बाद आमिर खान अकेले ही शिरकत करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं तीसरी बार आमिर खान अपने फिल्म दंगल के प्रमोशन के सिलसिले में अपनी दोनों को स्टार्स के साथ इस शो में दिखाई दिए थे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]