आमिर खान ने रचाई तीसरी शादी, बेटी ने बयां किया दर्द, बोलीं पापा ने तीसरी शादी कर ली

20221104 090136

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर आमिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। खबरें आ रही हैं कि वो तीसरी शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक की खबरें आने के बाद एक्टर चर्चा में आ गए थे। जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव से अचानक तलाक लेने का ऐलान किया था। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति-पत्नी नहीं बल्कि को-पैरेंट्स के तौर पर रहेंगे।

सोशल मीडिया पर अब चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि आमिर खान अब तीसरी शादी करने जा रहे हैं। ये भी दावा किया जा रहा है कि आमिर खान शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ के बाद ही करेंगे। वैसे तो ये फिल्म अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज़ होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि आमिर इसके बाद ही ऑफिशियल तौर पर अपनी शादी की जानकारी देंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि आमिर अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

images 48

बता दें कि दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर आमिर का नाम अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ जुड़ा था। इस दौरान फातिमा को काफी ट्रोल भी किया गया था। एक्ट्रेस फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर की को-स्टार रह चुकी हैं। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि आमिर अपने इस को-स्टार से शादी कर सकते हैं। अब कहा जा रहा है कि आमिर खान ने तीसरी शादी कर ली है साथ ही फातिमा के साथ उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। लोगों का कहना है अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के बाद आमिर इस बात का अनाउंस करेंगे। हालांकि यह फोटो फेक है, वहीं दूसरी और फातिमा माथे पर सिंदूर लगाए हुए है।

आपको बताते चलें कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट इससे पहले दो शादियां कर चुके हैं। एक्टर ने सबसे पहले 1987 में रीना दत्ता से शादी की थी। जिसके बाद दोनों ने 15 सालों के साथ के बाद अलग होने का फैसला कर लिया। फिर आमिर ने किरण राव से शादी की। दोनों के तीन बच्चे हैं- इरा खान, जुनैद खान और आजाद राव खान। अब देखना ये होगा कि दोनों तीसरी शादी कर सकते हैं।

Related posts