एक्ट्रेस आमिर खान से बिना शादी रचाये बनने जा रही माॅं, सामने आया बड़ा सच, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और सबके चहेते Aamir Khan को पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे जाना और माना जाता है और काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है. ऐसा इसलिए क्यूंकी आमिर ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हिट फिल्मे दी है. जिसके चलते आमिर को भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना और माना जाता है. लेकिन इस समय Aamir Khan अपनी निजी ज़िंदगी के चलते सोशल मीडिया पर बने हुए है, क्यूंकी हालही मे आमिर अपनी दूरी पत्नी किरण राव से अलग हो गए है.

जिसके बाद एक खबर लगातार फैल रही है की आमिर जल्द ही तीसरी शादी करने जा रहे है और बताया जा रहा है की आमिर अब अपनी तीसरी पत्नी बॉलीवुड की स्टार फातिमा सना सेख को बनाने जा रहे है और अभी की जो सबसे बड़ी खबर यह निकल कर आ रही है की फातिमा सना सेख एक बच्चे की माँ बनने वाली है जबकि आमिर से अभी शादी भी नहीं हुई है और ये बात खुद फातिमा सना सेख ने बताई है. आगे आपको बताते है इस खबर की पूरी सच्चाई और आखिर फातिमा किसके बच्चे की माँ बनने वाली है.

Aamir Khan का अभी तक बॉलीवुड का सफर बेहद ज्यादा अच्छा रहा है जिसके चलते आमिर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. आमिर खान अक्षर अपनी हीट फिल्मों के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहते है लेकिन कुछ दिनों से आमिर अपनी निजी ज़िंदगी के चलते लगातार सोशल मीडिया पर चर्चे पर है क्यूंकी बताया जा रहा है की आमिर अपनी दूसरी पत्नी को छोड़ने के बाद अब तीसरी शादी फातिमा सना सेख से करने वाले है.

दरअसल बात ये है की फातिमा सना सेख ने अपने बीन मे बताया की उन्हे बच्चे बहुत पसंद है जिसके चलते वह अब एक बच्चा गोद लेने वाली है और उसको नया जन्म और नई ज़िंदगी देने वाली है. इसीलिए कहा जा रहा है की आमिर से शादी कीये बिना ही फातिमा सना सेख बच्चे की माँ बनने जा रही है.

 

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]