एक्ट्रेस भाग्यश्री ने लगाया सलमान खान पर आरोप, कहा – फिल्म की शूटिंग के समय सलमान खान खींचकर मुझे अलग ले जाते थे…

20221111 164712

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म ‘मैंने प्यार किया‘ 1989 में आई थी। यह एक प्रेम कहानी थी, जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। यह फिल्म हिट रही और भाग्यश्री पहली ही फिल्म से मशहूर हो गईं। हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया।

अब भाग्यश्री ने कमबैक किया है और हाल ही में पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान उनके साथ खूब फ्लर्ट करते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि वह भाग्यश्री के पास आती थीं और उनके कानों में दिल दीवाना, बिन सजना के माने ना गाती थीं। एक्ट्रेस को लगा कि सलमान उनके साथ फ्लर्ट करने लगे हैं। फिर सलमान उन्हें अकेले ले जाते और फिर वहां उन्हें गाना सुनाते।

images 40

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें सलमान को बताना था कि लोग क्या सोचेंगे? एक्ट्रेस को डर लगने लगा कि कहीं उनकी इमेज खराब न हो जाए. तब सलमान ने कहा, मुझे पता है, तो एक्ट्रेस ने पूछा कि आप क्या जानते हैं। बाद में बातचीत में सलमान ने बताया कि उन्हें असल में उनके और उनके बॉयफ्रेंड हिमालय के रिश्ते के बारे में पता है। सलमान और हिमालय के कॉमन फ्रेंड थे, जिनके जरिए सलमान को एक्ट्रेस के रिश्ते के बारे में पता चला। ऐसे में सलमान उनका खूब मजाक उड़ाते थे।

images 41 1

बता दें कि मैंने प्यार किया से सलमान ने बतौर लीड हीरो शुरुआत की थी, वहीं भाग्यश्री की भी यह पहली फिल्म थी। सूरज बड़जात्या की भी यह पहली फिल्म थी। इसी फिल्म से प्रेम का किरदार 1990 के दशक में सलमान के साथ जुड़ा था, बाद में वह राजश्री की अन्य फिल्मों हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो में इसी नाम से दिखाई दिए।

Related posts