Join Now

सबके सामने फिसल गई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सब कुछ, देखे Video

बॉलीवुड स्टार्स अगर किसी पार्टी में जाना चाहते हैं तो कुछ भी नया ट्राई करने में कभी शर्माते नहीं हैं। कभी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हैं तो कभी अपने बोल्ड मूव्स से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार हसीनाओं की यह बोल्ड ड्रेस उन्हें ऊप्स मोमेंट के प्रति संवेदनशील बना देती है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ।

images 2022 07 21T194815.572 1

मल्होत्रा ​​की पार्टी में दिखे मनीष इस पूरे अफेयर को मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने घर पर होस्ट किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं शामिल हुईं। मीडिया लगातार मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर सेलेब्रिटीज की तस्वीरें ले रही थी। इस बीच कुछ न कुछ कैमरे में कैद हो गया और पूजा हेगड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ फैल गईं।

पोज़ देते हुए ऊप्स मोमेंट की तलाश इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूजा हेगड़े मीडिया के सामने पोज देने आईं. पूजा ने इस मौके पर ट्रांसपेरेंट सिल्वर वर्क गाउन पहना था। ड्रेस के सामने पूजा काफी गहरी थी जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। कैमरे में एक वक्त पूजा भी सामने से अपनी ड्रेस को थोड़ा सा एडजस्ट करती नजर आईं। इस दौरान आप देखेंगे कि पूजा की ड्रेस उनके ब्रेस्ट के साइड से थोड़ी फिसलती हुई नजर आई और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

IMG 20220721 194933

वीडियो हुआ वायरल उस वक्त वीडियो वायरल हो था। हालांकि वीडियो में पूजा को देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में हैं.फिल्म है बॉलीवुड में एंट्री पूजा हेगड़े साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं। पूजा हेगड़े ने 2016 में फिल्म मोहनजोदड़ो से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। फिल्म में पूजा के साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में थे। फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा पूजा हिंदी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आई थीं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]