तलाक के 6 महीने बाद सामंथा प्रभु को आयी नागा चैतन्य की याद, शेयर किया बैडरूम सीक्रेट बताई नागा की पसंदीदा पोजीशन

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य परफेक्ट कपल में से एक माने जाते हैं। रियल लाइफ में नहीं बल्कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। साल 2017 में फैमिली और खास रिश्तेदारों के बीच शादी के बंधन में बंधने वाले सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य इंडस्ट्री में क्यूट कपल में से एक हैं। टॉलीवुड में दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। दरअसल हाल ही में सामंथा एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू चैट शो में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ पर बातचीत की। एक्ट्रेस ने चैट शो में अपना बेडरूम सीक्रेट शेयर भी शेयर किया। बता दें कि शुरू में वो थोड़ा हिचकिचाई लेकिन बाद में उन्होंने इसपर खुलकर बात की।

इस दौरान लक्ष्मी मंचू ने कहा कि मुझे पता है कि शादी से पहले आप दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। ऐसे में उन्होंने सवाल किया कि मुझे तीन चीजे बताए जो शादी से पहले और बाद तक कोई बदलाव नहीं आया है।इस पर सामंथा ने बताया कि मेरे और नागा के बीच तकिया हमेशा आता है। उन्होंने कहा कि चैतन्य की पहली बीवी है तकिया, ऐसे में अगर मुझे उसे किस भी करना होता है तो हम दोनों के बीच तकिया होता है। इसके बाद उन्होंने कहा कि अब मैंने काफी कुछ बता दिया है। वहीं इससे पहले एक्ट्रेस को लेकर ऐसी अफवाह आईं थी कि वो प्रेग्नेंट हैं।

प्रेग्नेंसी की खबर पर एक्टर ने बताया कि बच्चे को लेकर अभी कोई ख्याल नहीं है लेकिन ऐसा होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों एक्टर आखिरी बार फिल्म माजिली में साथ नजर आए थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।