आलिया के बाद रणबीर कपूर की कैटरीना कैफ ने भी दी खुशखबरी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो..

हाल ही में सोमवार को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी लाइफ की सबसे खूबसूरत खबर फैंस के साथ शेयर की। आलिया ने रणबीर कपूर से 14 अप्रैल को शादी की और महज तीन महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। आलिया के बाद कैटरीना के कैफे ने भी एक अच्छी खबर शेयर की है। हालाँकि, ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप समझते हैं। कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट नहीं हैं। लेकिन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाती नजर आने वाली हैं।

कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2 के बाद कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज होने वाली है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि कंगना रनौत की तेजस भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘फोन भूत’ का ऑफिशियल पोस्टर शेयर करते हुए निर्माता फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, ‘फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है। 7 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है।’ बता दें कि फरहान अख्तर को छोड़कर फिल्म की कास्ट ने इसी कैप्शन के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर में कैटरीना, सिद्धांत और ईशान को मैचिंग आउटफिट में देखा जा सकता है। इसके अलावा पोस्टर में कई भूत भी नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, पति विक्की कौशल ने टिप्पणियों में भूत और दिल के इमोटिकॉन्स बनाए। कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया है। अब फोन भूत फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि क्या कैटरीना कार्तिक आर्यन को मात दे पाएगी?

इससे पहले जब कैटरीना कैफ ने अपनी एक पोलका डॉट वाली फोटो शेयर की थी तब फेन्स कयास लगाने लगे थे की कैटरीना प्रेग्नेंट है। लेकिन इस खबर की पुष्टि नहीं हुई। कैटरीना और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी। बाद में उन्होंने 2022 में अपना हनीमून मनाया।