शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर किया ‘गृह प्रवेश’ का वीडियो, सास-ससुर ने किया स्पेशल.., देखे वीडियो

टेलीविजन युगल, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने 30 नवंबर, 2021 को एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी स्वप्निल शादी की तस्वीरों ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है। ऐश्वर्या, जो एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, अक्सर अपने सुखी वैवाहिक जीवन की झलक अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। हाल ही में उन्होंने गृह प्रवेश सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं।

नील और ऐश्वर्या स्टार प्लस के लोकप्रिय शो, घूम है किसी के प्यार में में अपने अभिनय से कई लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। जबकि नील का किरदार, ‘विराट’, रील-लाइफ में ‘पाखी’ द्वारा निभाई गई ऐश्वर्या को नहीं पा सका, उसने उसे वास्तविक जीवन में पा लिया। 20 दिसंबर, 2021 को ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने गृह प्रवेश समारोह से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

ऐश्वर्या ने लाल रंग का सूट पहना था जबकि नील ने मैचिंग लाल रंग का कुर्ता पहना था। इसके साथ ही, ऐश्वर्या ने अपनी सास के लिए एक इमोशनल नोट लिखा और सप्तपदी बनाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी के दिन की एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में हम उन्हें जोर-जोर से हंसते हुए देख सकते हैं।

इस स्पष्ट हंसी के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए, ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि यह तब हुआ जब पंडित जी ने उनसे एक प्रतिज्ञा लेने के लिए कहा था जिसे वह पूरा नहीं कर पाएंगी। उसने लिखा था: “वैसे यह पल बहुत मज़ेदार था जब हम अपनी शादी की शपथ ले रहे थे और पंडित जी ने मुझसे कहा “आप कहिए कि मैं वचन देता हूं कि हमें अपने पति की हर बार मनुगी कभी खरी खोटी नहीं सुनाऊंगी”। परिवार क्योंकि वे मुझे जानते हैं और कहा कि इससे ये नहीं होगा।

1638180910 247106336 2918222895156101 5529757862550785639 n

27 जनवरी, 2021 को नील ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने रोका समारोह से एक प्यारी तस्वीर साझा की थी। तस्वीरों में हम नील और ऐश्वर्या को मिंट ग्रीन ड्रेस में ट्विन करते हुए देख सकते हैं। विराट को मिंट ग्रीन कुर्ता पहने देखा गया, जिसे उन्होंने सफेद पैंट के साथ पेयर किया था। वहीं ऐश्वर्या ने मैचिंग पलाजो सूट पहना था। तस्वीरों के साथ नील ने लिखा था: हम ऐश्वर्या और नील की और तस्वीरें देखने का इंतजार नहीं कर सकते!