Join Now

शिल्पा राज के बाद रणबीर कपूर की अश्लील वीडियो हुई वायरल

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच उनकी एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

यह तस्वीर फिल्म के किसी सीन की है जिसमें ये दोनों बिना कपड़ों के ऑटो में बैठे नजर आ रहे हैं। इस न्यू’ड तस्वीर में दोनों के एक्सप्रेशंस को देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये किसी मुसीबत में फंस गए हों।

यह तस्वीर मैंगो बॉलिवुड के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। बता दें कि ये दोनों इनदिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस, तो कभी रिऐलिटी शो में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों जहां भी जाते हैं एक दूसरे की टांग खिंचाई का कोई मौका नहीं छोड़ते।

बतौर प्रड्यूसर यह रणबीर की पहली फिल्म है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिए ये जोड़ी एक बार फिर वापसी कर रही है। रणबीर-कटरीना कैफ की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही है।

अभी फैंस का ध्यान इस वीडियो से हटा भी नहीं था कि कैटरीना ने फिर रणबीर के साथ एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीना रणबीर के गाल पर मारती नजर आ रही है। कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम और फेसबुक देखें तो ये साफ हो रहा है कि वो रणबीर कपूर से दूरियां बर्दाश्त नहीं कर पा रहीं है। दरअसल इस वीडियो में रणबीर और कैटरीना एक गाड़ी में बैठे हैं और रणबीर बाहर की ओर देखकर चीयर अप करते हैं और फ्लाइंग किस करते हैं, जिसपर कैटरीना उनके गाल पर मारती हैं।