Join Now

Video: Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, कई विवादों के चलते बिगड़ा था घरवालों से रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल 9 जून को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं.अमीषा पटेल की गिनती उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से होती है जिनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई लेकिन उतनी ही जल्दी वे फिल्मों से गायब भी हो गईं.9 जून 1976 को गुजराती परिवार में जन्मी अमीषा पटेल ने अपना फिल्मी करियर साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ ‘कहो ना प्यार है’ से शुरू किया था.

images 2022 07 14T090108.929

फिल्म की कामयाबी ने उनको बॉलीवुड में एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित कर दिया.इसके बाद अमीषा के हाथ एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट हाथ लगे.जिनमें साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ थी.इस फिल्म ने अमीषा को एक नई ऊंचाइयों पर ला दिया.अमीषा पटेल अब पूरी तरह से लाइम लाइट में आ गई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल की फिल्में काफी हिट साबित हो रही थीं.गदर के बाद साल 2002 में अमीषा दोबार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ में नजर आईं.इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था.मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसी फिल्म के सेट पर इसके निर्देशक विक्रम भट्ट से अमीषा पटेल की नजदीकियां शुरू हुईं.धीरे-धीरे दोनों काफी क्लोज होते गए और लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल की विक्रम भट्ट से अफेयर की खबर जब उनके माता-पिता को लगी तो वे इसका विरोध किए. अमीषा के घर वाले विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप बिल्कुल पसंद नहीं था.बात यहां तक पहुंच गई थी कि विक्रम भट्ट को लेकर अमीषा को उनकी मां ने चप्पलों से पिटाई कर दी थी.एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने कहा था कि मेरे और विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशा होता रहता है.विक्रम की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से पीटकर घर से निकाल था.5 साल डेट करने के बाद अमीषा और विक्रम का ब्रेकअप हो गया था.विक्रम भट्ट के अलावा अमीषा पटेल का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी से भी जुड़ा.दो साल एक दूसरे को दोनों ने डेट किया फिर अलग हो गए.फिलहाल अमीषा पटेल फिल्मों से दूरी बनाई हुईं हैं.आखिरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में शो की मालकिन के तौर पर नजर आई थीं.इस दौरान उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन किया.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]