दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, बेबी बंप छिपाते नजर आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खुबसूरत और जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है और वही ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दीवाने आज देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद है और ऐश्वर्या राय की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है और ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है जो कि काफी तेजी से वायरल होती हैं।

इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही है। वही ऐश्वर्या राय बच्चन की ये लेटेस्ट तस्वीर सामने आने के बाद फैन्स यह कयास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय सेकंड टाइम प्रेगनेंट है और बहुत जल्द ही मां बनने वाली हैं हालांकि अब तक इस खबर की कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने इस बारे कोई भी बात नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या की दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं चल रही है।

बता दे ऐश्वर्या राय बच्चन की जो तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है उस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन का वेट कुछ बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में ऐश्वर्या का बेबी बंप भी साफ साफ नजर आ रहा है और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ऐश्वर्या के दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर खबरें काफी तेज हो गई है। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय हाल ही में तमिलनाडु के पुडुचेरी में अपने परिवार के साथ साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सरथ कुमार के घर उनसे मुलाकात करने पहुंची थी। इस दौरान ऐश्वर्या राय सरथ कुमार की बेटियां वरलक्ष्मी और पूजा से भी मिली और उनके साथ ऐश्वर्या ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

बता दे ऐश्वर्या राय तमिलनाडु अपने काम के सिलसिले में गई हुई है दरअसल मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म “पोन्निईन सेलवन” में सरथ और ऐश्वर्या एक साथ नजर आने वाले हैं और इसी फिल्म के सिलसिले में ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ सरथ कुमार के घर उनसे मिलने के लिए पहुंची थी और वही पूजा सरथकुमार ने ऐश्वर्या राय के साथ बिताए गए इन खूबसूरत पलों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी जो कि इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

इन वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या राय ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी लाइट मेकअप में नजर आ रही है और वही इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय अपना बेबी बंप छुपाते हुए भी नजर आ रही हैं और ऐश्वर्या राय की इस तस्वीर को देखने के बाद ही फैन्स उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की कयास लगाना शुरू कर दिए हैं और इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]