लोग कहते थे ऐश्वर्या राय ने पैसे के लिए की अभिषेक बच्चन से शादी, हालांकि सच्चाई सालों बाद अब आई सामने

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक (Abhishek Bachchan)…बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट लविंग जोड़ियों में से एक है। हर कोई इस जोड़ी को पसंद करता है। हालांकि, आपको बता दें कि ऐश्वर्या अभिषेक से पूरे 3 साल बड़ी हैं। लेकिन दोनों के बीच बेहद खास बॉन्डिंग है। ऐसे में लोगों के मन में सवाल आना लाज़मी है कि आखिर क्यों अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने खुद से 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी की। वहीं विश्व सुंदरी ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने क्यों आम से दिखने वाले अभिषेक से शादी की। आज हम इसी पर बात करने वाले हैं और आपको बताएंगे कि इसके पीछे क्या कारण है। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने किया था।

images 2022 12 14T231532.431

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक (Abhishek Bachchan) से यही सवाल किया गया था। जिस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा था कि उन्होंने सिर्फ इसलिए ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) से शादी नहीं की, क्योंकि वो बेहद खूबसूरत हैं, बल्कि इसलिए की क्योंकि वो एक खूबसूरत इंसान हैं। उनका साफ दिल ही उनकी खूबसूरती है, जिस वजह से उन्होंने ऐश्वर्या को अपना जीवनसाथी चुना। अंदाज़ा लगाया जा सकता है ऐश्वर्या ने भी अभिषेक (Abhishek Bachchan) में ऐसा ही कुछ देखा होगा। जिसके चलते उन्होंने अभिषेक से शादी की।

images 2022 12 14T231326.076

बता दें कि केवल अभिषेक (Abhishek Bachchan) या ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच ही उम्र का फासला नहीं है। बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है, जिनके बीच काफी ऐज गैप है। हालांकि, उन कपल्स के बीच प्यार भी काफी देखने को मिलता है। जिनमें दिलीप कुमार-सायरा बानो, धर्मेंद-हेमा मालिनी, राजेश खन्ना-डिंपल कपाड़िया, संजय दत्त-मान्यता,सैफ अली खान-करीना कपूर का नाम सबसे ऊपर आता है।

images 2022 12 14T231352.143

बहरहाल, अगर बात की जाए अभिषेक (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म कल यानी 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। वहीं, ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) अपकमिंग मूवी ‘पोन्नियन सेल्वन’ (Ponniyan Selvan) पर काम कर रही हैं। जिनमें वो कार्थी (Karthi), जयम रवि (Jayam Ravi), विक्रम (Vikram) जैसे बड़े तेलुगू स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फैंस को दोनों की ही इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है।