अजय देवगन की पत्नी काजोल देवगन हुई उप्स मोमेंट का बुरी तरह से शिकार, वीडियो हुई वायरल

आप सब जानते है बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सेलेब्स अक्सर कोई लाइव इवेंट या फिर अवार्ड सेरेमनी में कभी कभी उतार चढ़ाव का शिकार हो ही जाते है। आपने भी देखा होगा की अक्सर इवेंट्स में लोग बेहतरीन ऑउटफिट्स में आते है पर कई बार वह अपने कपड़ो में असहज महसूस करते है और इस वजह से उनके साथ अजीब घटनाये हो जाती है।

आज हम एक ऐसे ही वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे है जिसमे एक्ट्रेस काजोल भी एक ऐसी ही घटना की शिकार हो गयी। आपको बता दे की फिल्म तानाजी के प्रमोशन के दौरान फिल्म की टीम पूरी मौजूद थी और काजोल ने साड़ी पहन कर सेरेमनी में एंट्री की पर उनके साड़ी के पैड को ठीक से पिन नहीं किया गया था और उनका ब्लाउज डीप नेक का था जिस वजह से क्लीवेज साफ नजर आ रहा था।

बार बार काजोल साड़ी के पैड को सामने खींचकर छिपाने की कोशिश कर रही थी आप देख सकते है पुरे समय वह साड़ी से उबरती नजर आयी। इतनी कोशिशों के बाद भी काजोल उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी और कैमरे में कैद हो गयी। तानाजी फिल्म के मौके पर एक इंटरव्यू में काजोल और अजय की निजी जिंदगी के कई राज खोले।

उन्होंने बताया की चार साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया उसके बाद दोनों ने शादी की और शादी के बाद हम सिडनी, हवाई, लॉस एंजिल्स में हनीमून पर गए पर वहां अजय की तबियत खराब हो गयी इसलिए हम अगले स्थान पर जाने से पहले हो लौट गए।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]