अजय देवगन की बेटी को नहीं आया कोई भारतीय पसंद ,तभी तो बाहर जाके बनाया बॉयफ्रेंड

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और मशहूर एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा अब काफी बड़ी हो चुकी है. वे देखने में काफी ज्यादा खुबसूरत है और साथ में काफी ज्यादा स्टाइलिश भी है. न्यासा फिलहाल बॉलीवुड से दूर रहती है लेकिन वे अभी से लाइमलाइट में आ चुकी है. उनकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फोलोइंग है जो उनकी तस्वीरों को पसंद करती है. न्यासा ज्यादातर पार्टियों में देखी जाती है जहाँ वे कभी अपनी माँ के साथ तो कभी अपने फ्रेंड्स के साथ दिखाई देती है. वहीँ अब न्यासा लदंन में एक अनजान शख्स के साथ दिखाई दी है. दोनों की नजदीकियां देखकर लोग सवाल करने लगे है।

न्यासा लन्दन में अपना समय बिता रही है और उनके साथ और कोई नही बल्कि उनका कजिन दानिश है जोकि अजय देवगन के भांजे है. दानिश की इससे पहले भी न्यासा के साथ कुछ तस्वीरे वायरल हो चुकी है और वे बहन के साथ खुद भी कई फोटो शेयर करते है., दोनों में एक क्यूट सी बोन्डिंग दिखाई देती है।

वायरल तस्वीरों में दोनों लन्दन के हायर्ड पार्क में बैठे हुए है जहाँ वे एक पेड़ के नीचे बैठकर बाते कर रहे थे. न्यासा इस दौरान काफी सिम्पल लुक में नजर आई उन्होंने सफेद रंग की टी शर्ट के साथ ब्राउन पेंट पहनी थी. उनका ये लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आया है,. जबकि दानिश ने ब्लैक टी शर्ट और ब्राउन पेंट के साथ व्हाईट स्नीकर पहने थे.

बेहद हॉट है न्यासा
इससे पहले न्यासा को सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में देखा गया था जहाँ उनका लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश दिखाई दिया था. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की बॉडीकाँन ड्रेस पहनी थी जिसमे वे काफी ज्यादा हॉट लग रही थी. इस समय न्यासा की उम्र 19 साल है और वे अपनी पढाई पर ध्यान दे रही है. उन्होंने अपनी शुरूआती पढाई धीरुभाई अम्बानी के स्कुल से की है और वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करते है. ऐसे में हो सकता है वे अपनी ही किसी फिल्म में उन्हें डेब्यू का मौका दे. फिलहाल न्यासा अपनी पढाई में व्यस्त चल रही है और उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई खबर सामने नही आई है।