अग्निसाक्षी के सेट पर अक्षरा सिंह ने पुलिस वर्दी में बिखेरा अपना जलवा, तस्वीरें हुईं वायरल

20221104 075449

भोजपुरी इंडस्ट्री के राइजिंग एक्टर आकाश यादव इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आकाश जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। आकाश, अक्षरा के साथ फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। इसी बीच ‘अग्निसाक्षी’ के शूटिंग सेट से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी चर्चा में बनी हैं।

सेट पर अचानक ही वर्दी में पहुंचे आकाश

‘अग्निसाक्षी’ फिल्म में भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह और आकाश यादव के अलावा एक्टर प्रदीप पांडेय चिन्टू लीड रोल में हैं। शूटिंग के दौरान कई ट्विस्ट देखने को मिले हैं, जोकि ऑडियंस के लिए फुल एंटरटेनिंग होगा। ऐसे में एक ट्विस्ट यह भी देखने को मिला है जब एक्टर आकाश यादव पुलिस के गेटअप में ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के सेट पर पहुंचे तो उनको देखकर हर कोई बस देखता रहा गया। इतना ही नहीं फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आकाश यादव पुलिस की वर्दी में अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिन्टू के साथ नजर आ रहे हैं।

akash yadav q

वहीं कुछ तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आकाश ऑफिस चेयर पर केस फाइल के साथ बैठे हैं तो वहीं एक तस्वीर में वे सड़क किनारे खड़े वर्दी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि आकाश यादव फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में हुई है। ‘अग्निसाक्षी’ को लेकर आकाश काफी एक्साइटेड हैं। अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिन्टू के साथ आकाश यादव पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

ये स्टार्स भी फिल्म में निभा रहे हैं अहम भूमिका

गौरतलब है कि साईदीप फिल्म्स बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के निर्माता, निर्देशक और संगीतकार राजकुमार आर पांडेय हैं। लेखक लाल जी यादव हैं। डायरेक्टर टीम अजय सीवान, विकास आर पांडेय, सोनू सिंह हीरो हैं। आर्ट डायरेक्टर शेरा हैं। वहीं ‘अग्निसाक्षी’ के अलावा वो ‘दहलीज’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ मनीषा यादव लीड रोल प्ले करती दिखेंगी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘सुंदरी’ भी आने वाली है, जिसमें आकाश यादव के साथ जय यादव, शुभी शर्मा, यामिनी सिंह नजर आने वाले हैं।

Related posts