techparimal news

आलिया ने 15 साल की उम्र से लड़कों से बनाये थे संबध, खुद कहा- 10वीं क्लास के बॉयफ्रेंड ने 2 साल तक किया…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने हैं. आलिया ने अपने अब तक के करियर में कमाल की फिल्में की हैं। आलिया सबसे लोकप्रिय युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया फिलहाल बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्में साइन कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

images 47 2

आलिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से 14 अप्रैल 2022 को शादी की। दोनों एक्टर्स ने 4 साल तक एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया और बाद में एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में अपनाया। इस बीच कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। शादी के बाद दोनों कलाकारों ने अपने-अपने करियर की ओर रुख कर लिया है।

लेकिन हाल ही में आलिया का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आलिया अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।बता दें कि उनका वीडियो 2012 का है। आलिया जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अभिनेता वरुण घवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का प्रमोशन करने पहुंचीं।

images 48 1

बात करते हुए आलिया कहती हैं कि उनका पहला बॉयफ्रेंड छठी क्लास में था। इस बीच उसका पहला ऑफिशियल बॉयफ्रेंड 10वीं क्लास में था। जिनके साथ उनका रिश्ता काफी गंभीर था। आलिया ने उन्हें 2 साल तक डेट किया। उसके बाद बेटे ने आलिया को छोड़ दिया। एक्ट्रेस के इस पहले रिश्ते के बारे में सुनकर फैंस हैरान हैं

images 51

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। उनकी फिल्म इसी साल रिलीज होगी। जो एक सुपर नेचुरल फिल्म होगी। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वे आलिया और रणबीर को पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करते देखने के लिए उत्साहित हैं।