Join Now

Alia bhatt ने इस बार राष्ट्रपति का नाम सही बताया, बोलीं – लोग मुझे बुद्धू समझते हैं

आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण में अपने डेब्यू पर एक ऐसी गलती की थी जो आज तक उनका पीछा कर रही है। उनसे भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया था और उन्होंने जवाब दिया था पृथ्वीराज चौहान । जबकि उस वक्त भारत के प्रेसिडेंट डॉक्टर प्रणव मुखर्जी थे। आलिया की इस गलती पर उनका काफी मजाक उड़ा था और कई सारे मीम्स भी बने थे।

20220917 194308

 

लंबे वक्त तक मीडिया इंटरैक्शंस के दौरान उनसे यह सवाल पूछा जाता रहा था। एक रीसेंट इवेंट के दौरान आलिया ने इस वक्त की राष्ट्रपति का नाम बताया और कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब लो उन्हें बुद्धू समझते हैं तो अच्छा लगता है।

आलिया ने कहा, ‘देश की प्रेजेंट प्रेसिडेंट का नाम द्रौपदी मुर्मू जी है।’ जब उनसे आगे पूछा गया कि अब लोग उन्हें पहले से स्मार्ट और बुद्धिमान मानते हैं, तो इसके जवाब में आलिया कहती हैं, ‘मुझे अच्छा लगता था, जब लोग मुझे बुद्धू या कितनी मूर्ख है बोलते थे।

20220917 195129

बोलीं, मीम्स से बढ़ी पॉप्युलैरिटी: मुझे सच में मजा आता था क्योंकि लोग मुझ पर कई मीम्स बनाते थे जिनसे मेरी पॉप्युलैरिटी बढ़ गई, इसके बाद आपको मेरी फिल्में पसंद आने लगीं। इसका मतलब मैं फिल्मों में ठीक कर रही हूं। मैं लड़कियों को ये मैसेज देना चाहती हूं, मुझे लगता है कि जनरल नॉलेज या किताबी ज्ञान सिर्फ आपको विद्वान नहीं बनाता।

images 2 1663435840150

इस दुनिया में सर्वाइव करने के लिए आपके अंदर एक इमोशनल इंटेलिजेंस होना चाहिए, जो कि सबसे ऊंची अक्लमंदी है। आलिया ने बताया कि 2013 में कॉफी विद करण में जवाब देते वक्त उन्हें सही जवाब पता था कि बारत के प्रेसिडेंट कौन हैं लेकिन जवाब देने के चक्कर में वह गलत बता गईं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]