techparimal news

आलिया भट्ट ने पहनी येलो कलर की ड्रेस , ढीली ड्रेस में छुपाया बेबी बंप

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस  आलिया भट्ट इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है। आलिया भट्ट की जल्द की एक नव फिल्म दर्शकों के बीच में आने वाली है। इस फिल्म का नाम है “डार्लिंग्स” ये फिल्म का ट्रेलर आ चूका है। आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। आलिया भट्टकी इस मूवी का ट्रेलर जबसे सामने आया है तबसे उनके फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। आलिया भट्ट की हालही में कुछ फोटो सामने आई है। आलिया इन फोटो में बहुत ही सुंदर लग रही। ये फोटो ट्रेलर लांच के दौरान की है।

IMG 20220725 180845

 

आलिया ने पहनी येलो कलर ड्रेस: आलिया भट्ट इन तस्वीरों में येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। बेबी बंप छुपाने के लिए उन्होंने ढीली-ढाली ड्रेस को चुना है। आलिया ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा है। यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं। आलिया भट्ट का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है।

a7086df689ba6b9382968e414ae8e565

आलिया भट्ट जल्द ही बनने वाली है माँ: बता दे की आलिया भट्ट जल्द ही माँ बनने वाली है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। बता दे की आलिया भट्ट ने लगभग 3 महीने पिहल ही मशहूर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से शादी की है। इस नए लुक में आलिया इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. यकीनन आलिया प्रेग्नेंसी के दौरान पहले से और ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ही देर आलिया की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोग आलिया को हॉट बताते हुए कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म: ‘डार्लिंग्स’ में आलिया का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. यहां वह अपनी क्यूटनेस के साथ-साथ खौफनाक अंदाज से भी दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रही हैं. फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]