शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं आलिया, चैट शो में दो बयानों ने खोल दी पोल

14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई थी। शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी थी। ऐसे में फैंस के मन में तब से सवाल उठ रहे हैं कि क्या आलिया शादी से पहले प्रेगनेंट थीं? अब इन सवालों के बीच करण जौहर ने ऐसा बयान दिया है कि फैंस का ये शक यकीन में बदल जाएगा।बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी अपनी आने वाली फिल्म तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है तब से वह सवालों के घेरे में हैं।

 

फैंस के मन में एक ही सवाल है कि क्या आलिया शादी से पहले प्रेगनेंट थीं? अब इसी को लेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में एक बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा खुद करण जौहर ने किया है।करण जौहर का शो कॉफी विद करण का 7 वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है। इस शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट इनवाइट किया गया। इस दौरान शो में कुछ मजेदार खुलासे भी हुए। आलिया भट्ट ने शो के दौरान बताया कि कैसे उनकी शादी की खबर सुनकर करण जौहर इमोशनल हो गए थे।

आलिया ने दिया इस बात का हिंट
आलिया भट्ट ने कहा कि, ‘जब मैं अपनी शादी की बात करण जौहर को बताने गई तो उनका बैड हेयर डे चल रहा था। वो कैप लगाए हुए थे और काफी परेशान थे और ऑफिस की कुर्सी पर बैठे हुए थे। मैंने सारी बात उन्हें बताई और कहा कि मैं शादी करने वाली हूं। करण उस वक्त हाथ में कॉफी का मग पकड़े हुए थे और रोने लगे। रोते हुए सिर्फ इतना कहा कि मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं’।इससे पहले करण जौहर ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में यही ‘बैड हेयर डे’ वाली स्टोरी बताई थी। करण जौहर ने कहा था कि, ‘मैं ये जानकर रोने लगा था। आलिया मेरे ऑफिस आई थी मुझे याद है उस वक्त मेरा बैड हेयर डे चल रहा था। मैं कैप के साथ हुडी पहने हुए था। जब आलिया ने बताया तो मैं इमोशनल हो गया था। मेरे आंसू रुक नहीं रहे थे। फिर मैंने आलिया को गले लगाया। मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था कि मेरे बेबी को बेबी होने जा रहा है’।

फैंस को हो रहा यकीन: अब आलिया भट्ट और करण जौहर के इन दो बयानों के आधार पर फैंस इसे जोड़कर देख रहे हैं। जहां फैंस आलिया भट्ट की सोनोग्राफी टेस्ट से ये अंदाजा लगा रहे थे कि, आलिया भट्ट शादी से पहले प्रेगनेंट थीं वहीं अब इन दो बयानों को जोड़ने के बाद फैंस का ये अंदाजा अब यकीन में बदलने लगा है।

बता दें कि, आलिया भट्ट ने 27 जून को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अस्पताल में सोनोग्राफी कराते हुए तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके साथ पति रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बेबी जल्द आ रहा है’।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]