आलिया के शादी के 2 महीने बीते नहीं कि दिखने लगा इतना बड़ा बेबी बंप, कपड़े से छुपाती आई नज़र

इन दिनों अभिनेता रणवीर कपूर और आलियां भट्ट को लेकर काफी खबरे चर्चा में रही है। क्योंकि अभी इनकी शादी को तीन महीने भी नही हुये है कि फैंस को एक और खुशखबरी मिलने लगी है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को है-रान कर दिया था, अब आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग खत्म कर लंदन से भारत लौट आई हैं, ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी, इस दौरान आलिया भट्ट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल होने लगे है।

आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाईयां देना लगा ऐसे में आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया, इतना ही नहीं इस दौरान हर किसी की नजरें आलिया भट्ट के बेबी बंप पर टिकी रह गईं, आलिया की शादी को अभी तीन महीने भी पूरे नहीं हुए है और ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के हर कोई शादी के पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहा है। प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा- इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं, सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रही हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में रणबीर ने कहां कि यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा, मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं, मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है, रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा, “यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं, मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]