अलीना एंजेलिना ने कराया बो*ल्ड फोटोशूट, इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर खूबसूरत तस्वीरें

20221103 093658

अलीना एंजेलिना एक इंस्टाग्राम मॉडल है जिसमें 2.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों और शानदार फिगर के लिए जानी जाती हैं। इस निबंध में, हम उन 6 चीजों पर चर्चा करेंगे जो आप अलीना एंजेलीना के बारे में नहीं जानते होंगे।

अलीना एंजेलिना का जन्म 9 दिसंबर, 1995 को रूस में हुआ था। जब वह 3 साल की थीं, तब उनका परिवार संयुक्त राज्य अमेरिका चला गया। वह लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में पली-बढ़ी। एंजेलिना ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। वह मैक्सिम, प्लेबॉय और जीक्यू जैसी पत्रिकाओं में दिखाई दी हैं।

Screenshot 81

पर्सनल जीवन

अलीना एंजेलिना ने साथी इंस्टाग्राम मॉडल माइक ओ’हर्न से शादी की है। इस जोड़े की शादी 2018 से हुई है। उनके दो कुत्ते एक साथ हैं, एक जर्मन शेफर्ड ज़्यूस और एक डोबर्मन पिंसर जिसका नाम अपोलो है। एंजेलिना पिछले रिश्ते से माइक के दो बच्चों की सौतेली माँ भी है।

करियर

अलीना एंजेलिना 10 साल से अधिक समय से मॉडलिंग कर रही हैं। मॉडलिंग के अलावा वह एक बिजनेस ओनर भी हैं। उसके पास स्विमवीयर की अपनी लाइन है जिसे अलीना स्विम कहा जाता है। एंजेलिना ने एक्टिंग में भी काम किया है। वह जस्टिन बीबर और लिल वेन जैसे कलाकारों के लिए संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं।

Screenshot 49

सामाजिक मीडिया अलीना एंजेलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम के अलावा, उसका एक YouTube चैनल भी है जिसके 500,000 से अधिक ग्राहक हैं। अपने YouTube चैनल पर, वह व्लॉग, चुनौतियाँ और प्रश्नोत्तर पोस्ट करती हैं। एंजेलिना फैशन नोवा और बैंग एनर्जी सहित कई कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

Related posts