अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता के पास है दुनिया की सबसे महंगी कारें, ड्राइवर को देते हैं इतनी सैलरी

अंबानी परिवार कई कारणों से चर्चा में रहता है। उनकी लाइफस्टाइल देख कई लोगों को जलन होती है। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती है। वैसे तो मुकेश अंबानी के साथ अनिल अंबानी भी काफी आरामदायक जिंदगी जीते हैं। लेकिन कर्जे की वजह से उनकी हालत बड़े भाई के मुकाबले खराब है। बात अगर मुकेश अंबानी के कार कलेक्शन की करें तो पत्नी सहित उनके पास कई महंगी गाड़ियां है। लेकिन क्या आप जाते हैं कि मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता के लिए दुनिया की सबसे महंगी कार खरीदी है। अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता दुनिया की सबसे महंगी कार में चलती हैं। वहीं मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर्स को जो सैलरी देते हैं, उसकी भी काफी चर्चा है। आइये आपको बताते हैं किस कार में चलती हैं नीता अंबानी। साथ ही अंबानी परिवार के ड्राइवर की सैलरी जान तो आपका मुंह खुला रह जाएगा।

रईसी में मुकेश अंबानी का कोई जोड़ नहीं है। अंबानी परिवार के बिजनेस ने उन्हें भारत ही नहीं, दुनिया के सबसे अमीर शख्स की लिस्ट में ला खड़ा किया है।

अंबानी परिवार के पास महंगी गाड़ियों का जखीरा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके कार कलेक्शन में से उस कार के बारे में जो सबसे महंगी है।

 

मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी के लिए दुनिया की सबसे महंगी कार खरीदी थी। इस कार को मंगवाया गया था। वैसे तो उनके पास और भी कई महंगी कार हैं, लेकिन इसने लोगों का ध्यान खींचा था।

 

नीता अंबानी जिस कार में चलती हैं वो है ऑडी की स्पेशल एडिशन कार ‘ऑडी ए9 कैमेलियन’। ये ऑडी का स्पेशल एडिशन था और इसकी कुछ ही यूनिट्स बनाई गई थी।

 

ये कार विदेश से मंगवाई गई थी। वैसे तो इस कार की कीमत 90 करोड़ थी,लेकिन विदेश से आते-आते भारत पहुंचते इसकी कीमत 100 करोड़ हो गई थी.

मुकेश अंबानी और नीता के गैराज में कई महंगी कार खड़ी हैं। इसमें मर्सिडीज-बेंज एस क्लास, बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, रोल्स रॉयस फेंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज शामिल है।

अब इतनी कार उन्होंने रखी है तो ड्राइवर भी तो होंगे ही। आपको बता दें कि ये लोग ड्राइवर को जितनी सैलरी देते हैं, उतनी तो आपकी कमाई नहीं होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर्स को 24 लाख रूपये सालाना सैलरी देते हैं। भारत में कई कंपनियों में अच्छे-खासे पोस्ट पर लोगों की इतनी सैलरी नहीं होती है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]