पैसों के लिए अब ये काम करने को भी तैयार अमीषा पटेल, 4 लोगों से रहा रिलेशन फिर भी Single

20221104 122203

बॉलीवुड में ऐसे स्टार्स की कमी नही है जिन्होंने जितनी तेजी से अपना सितारा चमकाया, उतनी तेजी से डूबो भी लिया। इन नामों की बात करें तो अमीषा पटेल का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है,

जितनी जल्दी अमीषा ने पहचान बनाई उतनी जल्दी वो इंडस्ट्री से बाहर भी हो गई। उनकी पहली फिल्म थी ‘कहो ना प्यार है’ जिसमें अमीषा पटेल की एक्टिंग को काफी प्यार मिला और उसके बाद उनकी फिल्म ‘गदर’ ने तो उन्हें एक खास पहचान ही दे दी। रातों-रात वह लीड एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई। क्यूट सी स्माइल वाली एक्ट्रेस ने और भी कई फिल्में साइन कीं।

अमीषा डायरेक्टर की पहली पसंद भी बन गई थी लेकिन आज उनके पास काम नहीं है वो कहते हैं ना कि वक्त एक सा नहीं रहता…

images 7

कुछ ऐसा ही वक्त आ गया अमीषा की लाइफ में…आज अमीषा पैसे के लिए इन कामों के लिए भी तैयार है । वो क्या काम कर रही है इसके बारे में आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले उनके करियर की सीढ़ी टूटी कैसे, उसके बारे में बताएंगे दरअसल अमीषा एक नहीं, कई कंट्रोवर्सीस में फंस गई जिसके चलते उनका करियर डूब गया।

पहली कंट्रोवर्सी उनका रिलेशनशिप था। उनका नाम डायरेक्टर विक्रम भट्ट से जुड़ा। इस कंट्रोवर्सी ने उन्हें फिल्मी नगरी से ही दूर नहीं किया बल्कि फैमिली से भी दूर किया। कहा जाता है कि दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। अमीषा के घरवाले दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे जिससे घर में लड़ाइयां होती थी। इस कंट्रोवर्सी के बाद अमीषा विक्रम के खूब चर्चे हुए। इसी बीच अमीषा ने ऐसे-ऐसे ब्यां दे दिए कि एक्ट्रेस और ज्यादा विवादों में फंस गई। अमीषा ने अपनी मां पर चप्पलों से पीटने का आरोप लगाया, उसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने पिता पर भी पैसों की हेरा-फेरी करने का आरोप लगाया। इन सब कंट्रोवर्सीज ने अमीषा के करियर को खत्म कर दिया।

images 6

हालांकि अमीषा ने कुछ गिनी- चुनी फिल्मों में वापिसी करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी फिलहाल फिल्मों में अमीषा के पास काम नहीं है पैसा कमाने के लिए अमीषा कुछ भी करने को तैयार है। खबरे हैं कि अमीषा ने हाल ही में एक पॉलिटिक्ल पार्टी को स्पॉट करने के पैसे मांगे हैं! हालांकि अमीषा इवेंट्स में भी शिरकत करती होगी इससे भी वह कुछ कमाई करती होंगी।

इस तरह से पार्टीज-इवेंट लॉंचिंग ही अब उनकी आजीविका का साधन बने हुए हैं। रिलेशनशिप की बात करें तो अमीषा का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी से भी जुड़ा लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद अमीषा का नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया से भी जुड़ा। नेस,

अमीषा से शादी करना चाहते थे लेकिन उस वक्त एक्ट्रेस ने अपने करियर को चुना था। उनका नाम रणबीर कपूर से भी जुड़ा लेकिन दोनों ने कभी इस पर आधिकारिक मौहर नहीं लगाई। रिलेशनशिप्स में रहने के बाद भी अमीषा आज सिंगल लाइफ जी रही हैं।

Related posts