techparimal news

टू पीस बिकिनी में अमीषा पटेल ने दिए किलर पोज, 46 की उम्र में भी लोगों को किया घायल

अमीषा पटेल वे कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की है। सामने आई इन फोटोज की वजह से अमीषा सोशल मीडिया पर गदर मचा रही है। उनकी फोटोज देखकर फैन्स घायल हो रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर बवाल मचाती नजर आ रही हैं। अमीषा ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिटेंड बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में उनका कातिलाना अंदाज वाकई देखने लायक है।

टू पीस बिकिनी के साथ उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और गॉगल लगाए पूल किनामे फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। उनका सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और फैन्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। 46 साल की अमीषा की हॉटनेस देख लोग यकीन नहीं कर पाए रहे हैं कि वह इस उम्र में भी इतनी बोल्ड हैं। फैन्स अमीषा के किलर पोज पर घायल हो रहे हैं।

IMG 20221223 012905

अमीषा पटेल की हॉटनेस पर फिदा हुए फैन्स : बिकिनी में अमीषा पटेल का कर्वी फीगर देखकर एक ने कमेंट कर लिखा- तुम धरती की सबसे सुंदर एंजल हो। आप एक परी की तरह हॉट और प्यारी लग रही हो। एक ने अमीषा की बोल्डसेन देख पूछा- आप कौनसी चक्की का आटा खाती है। एक ने लिखा- बिकिनी में आप हॉट और सेक्सी लह रही हैं। एक अन्य ने लिखा- हॉट-गॉर्जियसर, बॉलीवुड की क्वीन। एक बोला- आप बहुत गॉर्जियस लग रही है अमीषा मैम। इसी तरह कुछ ने दिल तो कुछ आग लगाने वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में शेयर किया।

आपको बता दें कि अमीषा पटेल लंबे समय से अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वे आए दिन अपनी बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो वो ग्लैमरस और हॉट फोटोज से भरा पड़ा है। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

IMG 20221223 012828बात अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की करें तो लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन अपनी कातिलाना अदाओं से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि, उनकी अपकमिंग फिल्म गदर 2 है। करीब 22 साल पहले आई गदर एक प्रेमकथा का सीक्वल है।

IMG 20221223 012814इस फिल्म में अमीषा के साथ सनी देओल लीड रोल में है। फिल्म नए साल 2023 में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं।