techparimal news

साउथ के बड़े-बड़े सितारों से मिलकर लौट रहे थे Amitabh Bachchan, कार के बाहर आमिर खान भी कर रहे थे इंतजार

अमिताभ बच्चन अपनी कार से निकल रहे थे तभी उनकी कार के गेट पर नॉक हुआ, खिड़की खोला तो बाहर आमिर खान खड़े थे। अमिताभ ने इसे लेकर मजेदार पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर हर वक्त ऐक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी कार में बैठे नजर आ रहे हैं और उनसे मिलने के लिए गाड़ी के बाहर आमिर खान खड़े नजर आ रहे हैं। इससे पहले अमिताभ ने साउथ के कई बड़े सितारों से मुलाकात की और अब सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी ये बातें कुछ इस अंदाज में जाहिर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन अपनी कार से निकलने वाला थे तभी कार के डोर पर नॉक हुआ। अमिताभ ने खिड़की खोली तो देखा बाहर आमिर खान खड़े थे। अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘और मैं जैसे ही निकलने वाला था, मेरी कार के दरवाजे पर नॉक हुआ और बाहर आमिर खड़े थे। हे भगवान, इतने सारे लेजंडरी फ्रेंड्स एक ही शाम में।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह साउथ के दिग्गज ऐक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इन स्टार्स के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘सिनेमा के दिग्गजों के साथ एक शाम प्रभास- बाहुबली; प्रशांत- निर्देशक KGF2, राघवेंद्र राव – निर्माता निर्देशक लेजंडरी, नानी – स्टार, फिल्म टीवी; दुलकर सलमान- स्टार मलयालम तमिल हिंदी, नागी अश्विन, डायरेक्टर प्रोजेक्‍ट के., फिलहाल और फिल्‍म, सिनेमा व काम पर चर्चा की खुशी।’ वर्कफ्रंट की बात करें अमिताभ प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आनेवाले हैं।