techparimal news

बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आपत्तिजनक हालत में कार में दिखी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, कैमरे देखते ही लगी मुंह छिपाने

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है। हालांकि कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो फिल्मों में नहीं आए हैं लेकिन वो चर्चा में बने रहते हैं। इसमें से एक मशहूर स्टार किड हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा जो अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। नव्या नवेली ने फिल्मों में एंट्री नहीं की लेकिन वो अपनी तस्वीरों और अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। पैपराजी के कैमरे में भी वो अक्सर कैद हो जाती हैं जिससे उनकी जिंदगी के खास पल लोगों के सामने आ जाते हैं।

images 29

इन दिनों नव्या गली ब्वॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी संग अफेयर को लेकर चर्चा में है। सिद्धांत और नव्या ने अपने रिलेशनशिप को अभी तक दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया है लेकिन इससे इनकार भी नहीं किया है। अब हाल ही में पैपराजी के कैमरे में सिदंधांत और नव्या एक ही कार में बैठे कैद हो गए जिसे लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है दोनो रिलेशनशिप में है।

images 31

सिद्धांत की कार में घूम रहीं नव्या: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धांत चतुर्वेदी बांद्रा में एक प्रोड्यूसर से मिलने उनके ऑफिस गए थे। यहां पैपराजी भी उन्हें फॉलो करने लगे। अचानक सिद्धांत की कार ऑफिस के बाहर रुकी तभी पैपराजी ने देखा की कार की बैक सीट पर कोई और भी है। अब पैपराजी को खलबली मच गई की आखिर सिद्धांत किस लड़की के साथ घूम रहे हैं। ऐसे में जैसे ही फोटोग्राफर्स ने कैमरे को घुमाया तो पीछे बैठ लड़की चेहरा छिपाने लगी।

images 30

हालांकि पैपराजी भी नहीं माने और लगातार तस्वीरें क्लिक करने लगे। इसके बाद कुछ तस्वीरो से पता चला कि कार में नव्या नवेली नंदा बैठी हैं। नव्या नहीं चाहती थीं कि उनकी तस्वीरें कैमरे में आए। पैपराजी ने उनकी ऑफिशियल तस्वीरे क्लिक करने की कोशिश की लेकिन कार में बैठी नव्या ने खुद को सीट के पीछे छिपा लिया और कपड़ों से अपना चेहरा भी ढकने लगीं। इसके बाद जैसे ही सिद्धांत गाड़ी में बैठे ड्राइवर ने कार तेजी से आगे बढ़ा दी।

नव्या और सिद्धांत के अफेयर की चर्चा: गौरतलब है कि सिद्धांत और नव्या सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे से चोरी छिपे फ्लर्ट करते नजर आ जाते हैं। कुछ दिनों पहले नव्या ने नूडल्स बनाए थे जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वहीं कुछ दिनों बाद सिद्धांत ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो मेकअप करवाते नजर आ रहे थे। हालांकि इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- नूडल्स। अब फैंस समझ गए कि सिद्धांत का ये खास मैसेज नव्या के लिए है।

images 32

बता दें कि इससे पहले नव्या का नाम मीजान जाफरी से जुड़ रहा था। ऐसा कहा जा रहा था कि नव्या और मीजान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कुछ समय बाद मीजान ने साफ कर दिया था वो और नव्या सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। वहीं नव्या अपने अफेयर की खबरों को लेकर किसी भी तरह का जवाब देना पसंद नहीं करती हैं। फिलहाल इन दिनों नव्या और सिद्धांत के अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में है। देखना होगा कि दोनों इस रिश्ते पर कब मुहर लगाते हैं।