मुकेश अंबानी का नाम भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में शुमार हैं। मुकेश अंबानी दुनियाभर के एक प्रसिद्ध व्यवसायी हैं और उनकी कार्यशैली और जीवनशैली लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। मुकेश अंबानी भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक तगड़ी पहचान रखते हैं। देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में इन दिनों जमकर जश्न मनाया जा रहा है।

khfyr

जी हां, हाल ही में अंबानी परिवार ने NMACC का ग्रैंड लॉन्च सेलिब्रेट किया था, जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की थी। वहीं अब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का 28वां बर्थडे भी पूरी शानो शौकत के साथ मनाया गया। अनंत अंबानी अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग दुबई पहुंचे थे, जहां दोनों ने मिलकर एक पार्टी का आयोजन किया, जिनमें इनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं।

khfyr 1 1

अनंत अंबानी ने दुबई में मनाया अपना 28वां जन्मदिन: आपको बता दें कि नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी हर साल अपने बर्थडे को अपने करीबियों के साथ ही सेलिब्रेट करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन दुबई में मनाया। अनंत अंबानी ने अपना ग्रैंड बर्थडे अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ दुबई में सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सिंगर आतिफ असलम ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। अनंत अंबानी के बर्थडे बैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि यह तस्वीरें हमें अंबानी फैन पेज पर मिली हैं। इनमें से एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट अपने दोस्तों के साथ जमकर एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर के आउटफिट में राधिका मर्चेंट किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

whatsappimage2023 04 10at2 34 01pm 1681117455

वहीं एक तस्वीर में आतिफ असलम स्टेज पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान सिंगर राहत फतेह अली खान ने भी फिल्म बॉडीगार्ड का गाना “तेरी मेरी” गाकर अनंत अंबानी के बर्थडे को और भी खास बना दिया। वहीं बी प्राक, सिंगर रैपर किंग ने भी अपनी परफॉर्मेंस से मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी के जन्मदिन की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अनंत अंबानी का 27वां जन्मदिन जामनगर में मनाया गया था आपको बता दें कि पिछले साल अनंत अंबानी ने जामनगर में रिलायंस टाउनशिप रिफाइनरी में अपना 27वां जन्मदिन मनाया था। यह कार्यक्रम सितारों से भरा हुआ था और उस दौरान अनंत अंबानी का बर्थडे बैश बॉलीवुड सिंगर शान सहित कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की कॉमेडी के तड़के के साथ एक स्टार-स्टड अफेयर रहा था।

pic

रिलायंस एनर्जी बिजनेस के लीडर हैं अनंत अंबानी वहीं अब अनंत अंबानी की बात करें, तो अनंत अंबानी भी अपने भाई बहनों आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की तरह “धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल” से पढ़े हैं। इसके बाद उन्होंने ब्राउन यूनिवर्सिटी, रोड आइलैंड से ग्रेजुएशन किया। अनंत अंबानी मुकेश अंबानी के ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज’ साम्राज्य के वारिसों में से एक हैं। वह इस समय ‘रिलायंस न्यू एनर्जी बिजनेस’ का नेतृत्व कर रहे हैं। बता दें 2022 में रिलायंस इंडस्ट्रीज की 45वीं एनुअल जनरल मीटिंग के मौके पर बोलते हुए, मुकेश अंबानी ने अनंत को नए एनर्जी बिजनेस के लीडर के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था।