अपनी दोस्तों के साथ पार्टी में पहुंची अनन्या पांडेय, आलू सेव की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर…

शाहरुख खान की बेटी सुहाना और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी जोया अख्तर ‘द आर्काइव्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में सुहाना और खुशी ऊटी में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा करके मुंबई लौटे हैं। तब बहनों और परिवार ने अपनी पहली फिल्म का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी की थी। हालांकि इस पार्टी से अनन्या पांडे की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

इस फोटो को अनन्या पांडे ने मंगलवार शाम अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। इस फोटो में अनन्या पांडे कॉकटेल का गिलास पकड़े नजर आ रही हैं। यह ग्लास आलू सेव से भरा हुआ है। इस तस्वीर में अनन्या के साथ जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर और ओरहान अवतारमणि नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अनन्या ने तीनों को टैग करते हुए ‘विचिज़’ लिखा।

बुधवार को अनन्या पांडे की तस्वीर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और फैन पेज पर वायरल हो गई। एक गिलास में नाश्ता देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कंफ्यूज हो गए। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “वास्तव में ऐसा लगा जैसे उसने आलू सेव से भरी कटोरी पकड़ ली हो।” एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, “इस तरह की पार्टी में चखना ले के घूमना अजीब है।” शराब पीते समय लोग जो नाश्ता आम तौर पर खाते हैं उसे खाना कहते हैं।

साथ ही सोशल मीडिया का एक वर्ग दावा कर रहा है कि इस तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है। एक यूजर ने लिखा, “क्या उसने ये फोटोशॉप किया? अगर हां, तो क्यों? इस फोटो में आलू सेव क्यों चाहिए ? मैं कंफ्यूज हूं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह अब तक की सबसे अजीब चीज है जिसे मैंने देखा है।” कुछ उपयोगकर्ता यह साबित करने के लिए तकनीकी साक्ष्य से भयभीत थे कि तस्वीर वास्तव में संपादित की गई थी। हालांकि अभी तक अनन्या पांडे ने वायरल हो रही तस्वीर पर कोई कमेंट नहीं किया है।