अनन्या पाण्डेय की बहन ने नहीं पहना अंडर बेयर, कैमरे में हुई स्पॉट बचानी पड़ी लाज

maxresdefault 2

बॉलीवुड जगत में इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपना डेरा जमाने की कोशिशों में जुटी हुई हैं. चंकी पांडे की लाडली के पास फिल्मों की भी कोई कमी नहीं है. अनन्या पांडे को आज सभी लोग जानते हैं लेकिन उनकी कजिन बहन अलाना (Alanna Panday) जरा भी अनन्या से कम नही हैं.

अलाना की स्कर्ट
चंकी पांडे की भतीजी और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) आए दिन सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं. अलाना काफी ग्लैमरस हैं और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर आए दिन दिखती रहती है. बीते दिनों वो अपनी मां का जन्मदिन मनाने पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने ऐसी स्कर्ट पहनी थी कि उन्हें बार-बार अपने हाथ से तन को ढकना पड़ा.

ऊप्स मोमेंट की हुईं शिकार
अलाना (Alanna Panday) ने अपनी मां के बर्थडे के समय पर्पल कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट फ्लोर स्कर्ट पहनी थी. एक्ट्रेस की स्कर्ट एक तरफ से इतनी ज्यादा खुली थी कि कैमरे के सामने वो काफी अनकंफर्टेबल नजर आईं. अलाना इसी स्कर्टर की वजह से ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं.अलाना अक्सर बोल्ड आउटफिट पहनती है और वो अपने आउटफिट्स की वजह से चर्चा का विषय भी बनती हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts