techparimal news

Angoori Bhabhi: “भाभी जी घर पर है” कि अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) ने कहा इस शर्त पर बना सकती हूं संबंध…

Angoori Bhabhi: &TV पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक, भाभी जी घर पर है(bhabhi jee ghar par hain) दर्शकों का पसंदीदा शो(show) है। लोग ऐसे कलाकारों को पसंद करते हैं जो लोंगो को एंटरटेन(entertain) करने का काम करते हैं। इस शो(show) में एक ऐसा किरदार है जिसे देखने के लिए लोग काफी उत्साहित रहते हैं. इस शो में ऐसी ही एक कलाकार हैं.

images 2022 12 15T003130.770

लोग उनकी एक्टिंग (acting) के दीवाने हैं. वह उतनी ही मासूम है जितनी वह इस शो में सामने आती है। वह असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया(social media) पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.

शुभांगी अत्रे का बयान आया चर्चा में

images 2022 12 15T003112.831

शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार उनका एक बयान खूब वायरल हो रहा है. जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि एक बार शुभांगी से पूछा गया था कि क्या वह पर्दे पर इंटीमेट सीन करने के लिए तैयार हैं.

images 2022 12 15T003122.834

फिर उन्होंने कहा कि वह इंटीमेट सीन कर सकते हैं। लेकिन इसकी कुछ सीमाएँ हैं। इसे सही ढंग से दिखाना चाहिए। बता दें कि असल जिंदगी में शिवांगी की एक बेटी है। वह इस बात का बहुत ख्याल रखते हैं। वह अपनी बेटी का बहुत ख्याल रखते हैं ताकि उनकी बेटी तक कोई गलती न पहुंचे। वह अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे उतनी ही सीधी-सादी महिला हैं, जितनी पर्दे पर दिखती हैं। असल जिंदगी में यह अभिनेत्री बेहद सेक्सी और बोल्ड है। एक्ट्रेस को अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर देखा जाता है. वह हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी दमदार है.