मालदीव में तपती गर्मी में अंगूरी भाभी ने बढाया मालदीव बीच की पारा

भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का रोल निभाकर शुभांगी अत्रे ने सभी का दिल जीत लिया है. इस सीरियल में शुभांगी ने बात करने के तरीके और लुक से लोगों को इतना ज्यादा इंप्रेस किया वो उनके जबरे फैन बन गए. अंगूरी भाभी (Shubhangi Atre) तपती गर्मी में ठंडक में कुछ सुकूल के पल बिताने गई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मालदीव वकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी से लेकर शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दीं।ह

हम आपको बता दें अंगूरी भाभी इस समय मालदीव के मजे ले रही हैं। फैंस का कहना है कि भाभी जी पहली बार इतनी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

 

अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi)  इन तस्वीरों में लाइट मेकअप किए हुए नजर आ रही हैं. मालूम हो अंगूरी भाभी की भूमिका में पहले शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) नजर आती थीं, लेकिन जब वो किसी वजह से शो से बाहर हो गईं तबसे शुभांगी (Shubhangi Atre) ने उनकी जगह ले ली.

शुभांगी (Shubhangi) इस रोल में इस कदर फिट हुईं कि आसानी से लोगों ने उन्हें स्वीकार कर लिया. शुभांगी (Shubhangi) की पॉपुलैरिटी इस रोल को निभाने के बाद दिन पर दिन बढ़ी है. अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) की बातों और अदाओं का फैन हर कोई है.