‘ भाभी जी घर पर है ‘ की अनीता भाभी पर चढ़ी खुमारी, साड़ी छोड़ शॉर्ट ड्रेस में दिखाया जलवा..

पॉपुलर टीवी शो ‘भाबी जी घर पर है’ में ‘अनीता भाभी’ उर्फ ‘गोरी मैम’ का किरदार नभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने पिछले साल इस शो से अलविदा कह दिया था. हालांकि, इसके बाद भी सौम्या की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का मासूम चेहरा और मुक्सान फैंस को काफी पसंद आ रही है.

भले ही पिछले काफी समय से सौम्या टंडन टीवी की दुनिया से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीता है. सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गोरी मैम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें सौम्या ने पोल्का डॉट ऑलिव ग्रीन शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. तस्वीरों में अपनी क्यूटनेस से गोरी मैम लोगों का दिल जीत रही हैं.

सौम्या ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप के साथ कम्पलीट किया था. साथ ही साइट पार्टेड स्ट्रेट हेयर एक्ट्रेस के लुक को और परफेक्ट लुक दे रहे थे. ये कहना गलत नहीं है कि लोग उनकी तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सौम्या टंडन के 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. टीवी के अलावा सौम्या अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की छोटी बहन ‘रूप’ का किरदार निभाया था. फिल्म में शाहिद कपूर भी लीड रोल में थे.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]