Join Now

Ankita Lokhande: Oops मोमेंट का शिकार हो गई अंकिता लोखंडे, यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस शादी करने के करीब छह महीने बाद अंकिता लोखंडे आखिरकार अपने पति विक्की जैन के साथ एक नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। पिछले महीने के मध्य में, कपल ने परिवार के सदस्यों के साथ नए घर में प्रवेश किया और पूजा की। अंकिता और विक्की ने शादी से पहले अपना नया घर खरीद लिया। कुछ समय पहले अंकिता ने अपने घर की झलक फेन्स को दिखाई थी।

291626639 740859550499068 4695369509546056875 n.webp

जब उनकी शादी हुई तब उनके घर में इंटीरियर का काम चल रहा था इस वजह से एक्ट्रेस अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। वहीं, बिजनेस होने के कारण विक्की जैन ज्यादातर मुंबई से बाहर रहते थे। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता ने घर में एंट्री के बाद अपने नए घर (अंकिता लोखंडे नया घर) की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के अंदाज में उन्होंने घर के साथ-साथ परिवार के सभी सदस्यों का परिचय कराया है। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर ली है। फिलहाल अंकिता अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। आपको बता दे की अंकिता और सुशांत एक समय पर एक दूसरे को डेट करते थे।

अंकिता कुछ दिन पहले ही अपने नए घर में आई थी और उसने सोशल मीडिया के जरिए अपने नए फ्लैट की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। अंकिता सोशल साइट्स पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसमें अंकिता का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह Opps मोमेंट का शिकार होते होते बच गई।

अंकिता बीती रात विक्की के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं। इस बार अंकिता ने ग्रीन शिमरी हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ड्रेस इतनी गहरी थी कि उनके क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे थे। इस आउटफिट के साथ अंकिता ने लाइट मेकअप किया था और साथ में पर्पल ईयररिंग्स भी पहने थे। अंकिता ने बालों में हाई बन और हाई हील्स भी पहनी थी, वहीं विक्की ब्लैक शूट-बूट्स में नजर आ रहे थे।

291779828 576628650735944 1622582871305259961 n.webp

अंकिता जैसे ही कार से उतरी, मीडियाकर्मी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में अंकिता इस आउटफिट में थोड़ी असहज दिख रही हैं और जैसे ही वह कार से बाहर निकलीं उन्हें अपने हाथों से क्लीवेज छिपाना पड़ा और वह ऊप्स मोमेंट से बच गईं। जैसे ही वह वीडियो के सामने आया, लोगों ने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने उनसे इस वीडियो पर ‘जब वो कंफर्टेबल नहीं हैं तो ये ड्रेस पहनकर बाहर क्यों निकलते हो’, ‘कभी तो ढंग के कपड़े पहनो’, ‘केवल शो-ऑफ करना है जब पता है की वह इस पोशाक में सहज नहीं है’, ‘पहले सही कपड़े पहने होते तो आज ऐसा नहीं होता’, ‘छुपाना भी नहीं आता दिखाना भी नहीं आता’ ऐसे कमेंट करके लोग अंकिता का खूब मजाक उड़ा रहे है।

आपको बता दे कि अंकिता ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से की थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इस शो के जरिए ही अंकिता को घर में एक नई पहचान मिली थी। अंकिता टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं और रियलिटी शो इंडियाज स्मार्ट डुओ की विनर बन चुकी हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]