उर्फी जावेद का एक और बोल्ड लुक आया सामने, बिकिनी की जगह पर लपेट लिया गुलाबी कॉईल

उर्फी जावेद आए दिन अपने अटपटे लुक की वजह से जानी जाती हैं. कैमरे के सामने उर्फी हमेशा अपना अटपटा लुक लेकर सामने जाती हैं. पिछले दिनों उन्होंने ब्लेड वाली ड्रेस पहनी ली थी. जिसे पहनकर वो काफी इतरा रही थीं. उर्फी (Urfi Javed) का ये लुक लोगों को काफी हैरान कर रहा है. अभी इस लुक से लोग उबरे भी नहीं थे कि उर्फी ने अपना एक और लुक शेयर कर दिया है. इसमें वो कॉयल पहने नजर आ रही हैं. उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बिकिनी की जगह पिंक कॉयल पहने नजर आ रही हैं. इस लुक को देखने के बाद भी लोगों ने अपना सिर पीट लिया है.

कॉईल टॉप में उर्फी

जावेद (Urfi Javed) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में उर्फी का एक बार फिर बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. अपने इस नए लुक में उन्होंने बिकिनी की जगह पिंक कलर के कॉयल पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के नए लुक्स का फैंस अक्सर बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर किसी को इस बात की एक्साइटमेंट रहती हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं और अब उनकी पिंक कॉयल वाला ये आउटफिट चर्चा का विषय बन गया है.

ब्लेड की ड्रेस में आई थीं नजर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में एक खतरनाक लुक सामने आया है. इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपनी नई ड्रेस तैयार की है. रेजर से बनीं इस खरतनाक ड्रेस में उर्फी काफी अच्छी दिखाई दे रही हैं. उर्फी इस ड्रेस में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है. दरअसल, हल्की सी चूक के कारण एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है. उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की मदद से ऐसे टाय किया था जैसे वो कोई सितारे हैं. एक्ट्रेस का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्फी करती रहती हैं एक्सपेरिमेंट

उर्फी (Urfi Javed) का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती है. कभी शीशे की ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी जंजीरें अपने गले में लटका लेती हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]