अनुष्का शर्मा ने मालदीव की छुट्टी में वामिका की तस्वीरें साझा की, फोटो देखें

हाल ही में, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने मालदीव वेकेशन से बेटी वामिका कोहली की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा वादा किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों अपनी लाडली बेटी वामिका कोहली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। बीते दिनों उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, लेकिन इस दौरान उनकी लाडली नजर नहीं आई थीं। हालांकि, अब अनुष्का ने अपनी बेटी की झलक दिखाई है।

ग्लैमर वर्ल्ड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में शादी की थी। कुछ सालों तक शादीशुदा जिंदगी को बिताने के बाद दोनों 11 जनवरी 2021 को पहली बार माता-पिता बने थे। उनकी बेटी का नाम वामिका कोहली है। कपल अपनी बच्ची को लाइमलाइट से दूर रखता है।

दरअसल, 9 जून 2022 को अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी बेटी के साइकिल के बैक की है। साइकिल के पीछे वामिका लिखा हुआ है। इसके साथ उन्होंने अपनी बेटी को एक प्यारा मैसेज देते हुए एक वादा किया है। कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है, “मैं आपको इस दुनिया व अगले और अपने जीवन से परे ले जाऊंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

वामिका सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं और एक लाइव क्रिकेट मैच के दौरान टीवी पर लीक हुई उनकी एक झलक वायरल हो गई। और नेटिज़न्स उसकी तुलना डैडी कोहली से करना बंद नहीं कर सके। खैर, लड़की अपने पिता की प्रतिकृति है और उसकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। हालांकि, बाद में अनुष्का और विराट, जो चाहते हैं कि उनकी बेटी मीडिया के रडार से दूर रहे, ने ऑनलाइन पोस्ट की गई वामिका की सभी तस्वीरों को हटाने का अनुरोध किया। वामिका के जन्म के दौरान विराट और अनुष्का ने एक संयुक्त बयान जारी कर मीडिया से अपनी बेटी की कभी भी कोई कवरेज न करने का अनुरोध किया था और इसका पालन करने का अनुरोध किया था। खैर, उनकी गोपनीयता का अनुरोध किया गया था। पेशेवर मोर्चे पर, अनुष्का एक्सप्रेस में अगली बार दिखाई देंगी और चकड़ा एक्सप्रेस के पहले लुक ने बहुत प्यार को पुनर्जीवित किया।