बेटी वामिका के साथ ‘प्लेडेट’ पर मस्ती करती दिखीं अनुष्का शर्मा, शेयर किया क्यूट वीडियो

images 73

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, जो कि इन दिनों लंदन में हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसी दौरान अपने बिजी रूटीन में  से एक्ट्रेस ने संडे का दिन अपनी प्यारी बेटी वामिका के साथ बिताया. मॉम अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका दोनों प्लेडेट पर निकल पड़ी. प्लेडेट पर निकली मॉम और डॉटर की जोड़ी ने खूब मस्ती की. जिसका क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस लेटेस्ट वीडियो में बेटी के साथ एक्ट्रेस ने मस्ती करते ‘प्लेडेट’ की एक झलक दिखाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस क्यूट वीडियो में अनुष्का को अपने  60.3 मिलियन्स फॉलोवर्स  के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बेटी से ज्यादा खुद ही मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अनुष्का पार्क में किताब के आकार में बनी एक बड़ी दीवार के पीछे जाती हैं और थोड़ी देर बाद वे वो स्लाइड करते हुए एक पाइप के अंदर से बाहर निकल आती हैं।

20221003 015758

वीडियो में मस्ती करते हुई अनुष्का ने कैप्शन लिखा- मैं अपनी लिटिल गर्ल  के साथ प्ले डेट थी और साफ़ देख सकते हैं कि सबसे ज्यादा एंजॉय मैंने ही किया…’ इस क्यूट वीडियो में अनुष्का खुद बच्ची बनी हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये क्यूट वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

कुछ देर पहले ही अनुष्का द्वारा शेयर किए इस वीडियो को  करीबन 1.5 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है और देखने वाले लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. सोशल मीडिया यूजर्स अनुष्का के इस वीडियो पर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं.

किसी ने सो क्यूट लिखकर कमेंट किया है, तो कोई पूछ रहा है कि ये बच्ची कौन हैं?  तुम या वामू?  किसी ने हा हा हा हा… सो क्यूट… ये  सही है… लिखा. एक और ने कमेंट किया कि आप तो सच में कैंडी हो… क्यूटी पाई…” बहुत सारे यूजर्स ने तो क्यूटेस्ट लिखकर बहुत सारे हार्ट वाले एमोजिस बनाए हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts