Anushka Sharma ने पहनी डीप नेक ब्लाउज, अवॉर्ड फंक्शन में हुई शर्मिंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी झलक अक्सर देखने के मिल ही जाती है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर अपने क्यूट लुक्स से लोगों का मन मोह लेती हैं. शादी के बाद से तो एक्ट्रेस की खूबसूरती में जैसे चार-चांद लग गए हों. वो हर बार पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं. लेकिन कभी-कभार खूबसूरत दिखने की चाह ऊप्स मोमेंट को भी न्योता दे देती है.

अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, यह फोटो तब की है जब अनुष्का शर्मा साल 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन में हरे रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस का बैकलेस ब्लाउज भी उन पर खूब जंच रहा था। बता दें कि इस फंक्शन के दौरान उनकी कुछ पिक फोटोस वायरल हो रही थी जिसमें दिखाया गया था कि एक्ट्रेस ने काफी डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है।हालांकि वीडियो को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज पहना है या नहीं. क्योकि इसकी तस्वीर एडिटेड है!

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री की थी।बता दे कि,एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक अनुष्का का कहर है, लेकिन अनुष्का शर्मा भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। वह साड़ी पहनकर एक फंक्शन में गई थीं। जहां अनुष्का को अपना ब्लाउज डीप नेक होने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। लेकिन यह खबर झूठी तस्वीर के आधार पर बनाई गई थी।

रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक में अनुष्का कहर ढाती हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई थीं. वो एक फंक्शन में साड़ी पहनकर गई थीं. जहां उनके ब्लाउज के डीप नेक होने की वजह से अनुष्का को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. लेकिन ये खबर एक झूठी तस्वीर के आधार बनाई गई थी और खूब वायरल भी हुई थी.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]