अपनी हॉट फोटोज के अलावा इसलिए चर्चा में रहती हैं पूजा भालेकर

पूजा भालेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी फोटोज चर्चा का विषय बनी रही। पूजा भालेकर रियल लाइफ में काफी ग्लैमर हैं। पूजा भालेकर इंस्ग्राम पर काफी एक्टिव हैं।  इंस्टाग्राम पर उनके कम से कम 184 हजार फॉलोवर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Bhalekar (@ipoojabhalekar)

पूजा भलेकर तब सुर्खियों में आईं जब रामगोपाल वार्मा की फिल्म ‘लड़की: एंटर दर गर्ल ड्रैगन’ का टीजर रिलीज हुआ। फिल्म में पूजा भालेकर का काम बुहत बेहतरीन है. रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘लड़की: एंटर दर गर्ल ड्रैगन’ में पूजा भालेकार का अंदाज एकदम अलग है। इसमें पूजा फाइट करते हुई नजर आ रही हैं।

पूजा भालेकर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मार्शल आर्ट एक्सपर्ट हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने ताल्लुक से कई विडियो शेयर किए हैं। फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन’ से पूजा भालेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पूजा भालेकर अक्सर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी दिलकश अदाओं को देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Bhalekar (@ipoojabhalekar)

पूजा भेलकर ने मार्शल आर्ट में अपने करियर की शुरूआत की। पूजा बचपन में पढ़ने की शौकीन नहीं बल्कि स्पोर्ट्स में इंट्रेस्टेड थीं। इसके बाद पूजा ने योगा करना शुरू किया। उन्होंने योग में अपने स्कूल को जिला लेवल पर रिप्रेजेंट किया। इसके बाद पूजा ने दौड़ और कूद जैसे स्पोर्ट्स में अपना करियर बनाने की ठानी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Bhalekar (@ipoojabhalekar)

एक दिन कुछ बच्चे सफेद ड्रेस में कुछ स्पोर्ट्स खेल रहे थे। पूजा को इसके बारे में पता चला कि यह मार्शन आर्ट और ताइकवांडो है। इसके बाद पूजा का रुझान मार्शल आर्ट की तरफ हो गया। पूजा नेशनल लेवल की स्पोर्ट्स चैंपियन हैं. एक दिन पूजा को फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की कॉल आई और उन्होंने पूजा को मिलने के लिए मुंबई में बुलाया। इसके बाद पूजा को लड़की फिल्म में रोल मिला।