techparimal news

Malika and Arbaaz khan : मलाइका के लिए सालों बाद सामने आया अरबाज़ का डर, हुआ भी वही जिसकी भविष्यवाणी पहले ही कर चुके थे सलमान….

Malika and Arbaaz khan:  बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अरबाज़ खान(Arbaaz Khan) की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि अरबाज़ खान एक से बढ़कर एक फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। वहीं उन्होंने कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ काम भी किया है। बता दें कि अरबाज़ खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार नज़र आते हैं। हाल ही में उनका एक पुराना खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

Malika and Arbaaz khan : मलाइका के लिए सालों बाद सामने आया अरबाज़ का डर

images 2022 12 19T163127.312

आपको बता दें कि अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) आए दिन सुर्खियों में रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। एक्टर कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर। लेकिन इस बार वो अपने एक पुराने खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर का ये खुलासा उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में खींच लाया है। उनका ये खुलासा सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। जिसमें अरबाज़ खान ने अपनी एक्स वाइफ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा के बारे में बताया है।

Malika and Arbaaz khan : मलाइका के लिए सालों बाद सामने आया अरबाज़ का डर

images 2022 12 19T163237.075

अगर बात करें अरबाज़ खान के खुलासे की तो उन्होंने बोला था कि वो मलाइका से बहुत प्यार करते थे। वो उनको लेकर बहुत ही ज्यादा पोजेज़िव थे। अरबाज़ खान का कहना था कि मलाइका उनके लिए सबकुछ हैं और पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा वो मलाइका से ही प्यार करते हैं। उन्हें बस इस बात का डर था कि कहीं वो उन्हें छोड़कर न चली जाएं।

Malika and Arbaaz khan : मलाइका के लिए सालों बाद सामने आया अरबाज़ का डर

images 2022 12 19T163050.077

एक्टर का ये खुलासा सुनकर फैंस उनके लिए परेशान हो गए हैं। गौरतलब है कि साल 1998 में दोनों कलाकारों ने शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चली और साल 2017 में शादी के 19 साल बाद कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। दोनों का एक बेटा भी है, जिसकी कस्टडी मलाइका को मिली है।

Malika and Arbaaz khan : मलाइका के लिए सालों बाद सामने आया अरबाज़ का डर

images 2022 12 19T163927.386

बता दें कि अरबाज़ खान(Arbaaz Khan) से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा(Malaika arora) बॉलीवुड एक्टर और अपनी उम्र से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती हैं। दोनों अक्सर वीकेंड्स पर साथ नज़र आते हैं। वहीं मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज़ खान भी जॉर्जिया एंड्रियानी( Giorgia Andriani) के साथ रिलेशन में हैं। दोनों कलाकार अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से प्यार जताते नज़र आते हैं। दोनों की जोड़ी इस समय पॉपुलर जोड़ियों में से एक है।