Join Now

अर्चना पुरण सिंह ये सब कहती कपिल को, कैमरा बंद होते ही बदल जाता है अर्चना का रूप

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह इन दिनों कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं. यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है और प्रशंसक इसके नए सीजन का इंतजार कर रहे थे। अर्चना पूरन सिंह को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से झलकियां और गपशप की दैनिक खुराक साझा करने के लिए जाना जाता है। सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ पर्दे के पीछे की मस्ती को छोड़ने से लेकर कलाकारों के प्रफुल्लित करने वाले वीडियो पोस्ट करने तक, अर्चना कैमरे के पीछे की सारी मस्ती हमारे लिए लाती है।aracana parana saha kashhanae abhashhaka 1649253084

बिना सेंसर किए वीडियो में मेहमानों के साथ बातचीत करते हुए, कपिल कहते हैं, “कभी कभी हम बचपन में अलग अलग चीजे सोचते हैं ना? जैसे मैंने शोले देखी और मुझे लगा मैं बड़ा होके डाकू बनूंगा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने तुरंत कपिल शर्मा पर कटाक्ष करते हुए दावा किया कि वह सोनी टीवी से एक बड़ी तनख्वाह लेते हैं, “डाकू ही बना है तू, सोनी को लूट रहा है, डाकू ही है तू”, सिंह को पीछे छोड़ते हुए, कपिल जवाब देते हैं , “मैं ही लूट रहा हूं न सोनी को? आप तो लंच के ऊपर आती हैं।”

kapil sharma archana puran singh

इस बिना सेंसर वाली क्लिप को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पहले के एपिसोड से साझा किया था, जिसमें साजिद नाडियाडवाला, उनकी पत्नी वर्दा नाडियाडवाला, अभिनेता टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन और अहान शेट्टी के साथ शो में दिखाई दिए थे। कॉमेडियन ने YouTube पर वीडियो साझा किया था और यह शो के मेहमानों के साथ होस्ट के साथ बात करने के साथ शुरू होता है, जब वे शूटिंग शुरू होने का इंतजार करते हैं। बाकी वीडियो में, कॉमेडियन को मेहमानों के साथ गेम खेलते और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर उल्लसित जवाब पढ़ते हुए देखा जा सकता है।

archana 1591285204

अर्चना पुरण सिंह: कपिल और अर्चना अक्सर शो में एक-दूसरे की टांग खींचते हैं और मेहमानों और दर्शकों को एक-दूसरे पर ठहाके लगाकर हंसाते हैं। हालांकि कपिल का कहना है कि असल जिंदगी में उनके बीच दोस्ताना रिश्ता है, जिससे वे शो में एक-दूसरे को चिढ़ा पाते हैं। अर्चना पूरन सिंह एक ऐसी महिला हैं जो हंसने के बजाय पर्दे पर दहाड़ती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अर्चना पूरन सिंह प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये लेती हैं। कई कलाकार शो छोड़ चुके हैं तो कुछ वहीं रह गए हैं। इसी तरह, नवजोत सिंह सिद्धू को स्थायी अतिथि के रूप में अर्चना पूरन सिंह द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था और उन्हें अक्सर विभिन्न कारणों से कॉमेडियन पर पॉटशॉट लेते देखा जाता है, जबकि शर्मा भी शो में सिद्धू की जगह लेने के लिए उन्हें निशाना बनाते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]