techparimal news

क्या मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर बध गए शादी के बंधन में, वायरल तस्वीरों की यह है सच्चाई

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ रिश्ते में रह रहे थे और कुछ समय पहले तक यह बातें भी सामने आ रही थी कि यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं। हालांकि कई लोगों को यह लग रहा था कि यह बातें महज एक अफवाह है और यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी नहीं कर सकते हैं लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें मलाइका अरोड़ा बिल्कुल दुल्हन के अवतार में नजर आ रही है वही अर्जुन कपूर उनके साथ दूल्हे की तरह खड़े हैं। इन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इन दोनों ने शादी कर ली है लेकिन आइए आपको बताते हैं क्या है वायरल हो रहे इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई।

article 202211214330152381000

मलाइका अरोड़ा ने जब 2017 में अरबाज खान के साथ अलग होने का फैसला किया था तब लोगों को काफी हैरानी हुई थी लेकिन उसी साल मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में आ गई थी जो उनसे 11 साल छोटे थे। इन दोनों ने पिछले 5 सालों से एक-दूसरे के साथ खूब समय बिताया है और इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत ही शानदार ही नजर आती थी। पिछले कुछ समय से यह बातें सामने आ रही थी कि अर्जुन कपूर की जन्मदिन के मौके पर मलाइका अरोड़ा और वह एक दूसरे के साथ शादी का ऐलान कर सकते हैं लेकिन अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर तो ऐसा कुछ नहीं हुआ लेकिन आइए बताते हैं हाल ही में कैसे सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी जिसके पीछे की सच्चाई आइए आपको आगे बताएंगे।

d 49 1024x576 1

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ रह रहे थे और ऐसा लगता है कि इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर लिया है क्योंकि हाल ही में इन दोनों की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों दूल्हा और दुल्हन के अवतार में खड़े नजर आ रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कि यह तस्वीरें जो तेजी से वायरल हो रही है दरअसल वह एडिट की हुई है और इन तस्वीरों में कोई भी सच्चाई नहीं है। हालांकि लोगों को यह तस्वीर देखकर ऐसा लगने लगा था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली लेकिन यह तस्वीर है बिल्कुल नकली है और इन दोनों की शादी की कोई भी बात सच्ची नहीं है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]