अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने दिखाया बो*ल्ड लुक, No Bra club मे सबके सामने उतारी ब्रा

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का वीडियो सामने आया है जिसमें वो कैमरे के सामने अपनी ब्रा उतारते हुए वीडियो बना रही हैं. अंशुला कपूर के इस अंदाज को देखने के बाद फैंस उन्हें मलाइका से कंपेयर कर रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर यूं तो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनका एक लेटेस्ट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब अंशुला ने जो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है वो हर किसी को क्रेजी कर रहा है साथ ही वीडियो को देखने के बाद साफ जाहिर हो रहा है कि अंशुला रियल लाइफ में काफी बोल्ड विचारों वाली महिला हैं.

ब्रा उतारते हुए बनाया वीडियो: अंशुला का इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस के अंदर से ब्रा उतारती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही अंशुला ने नो ब्रा क्लब ज्वाइन कर लिया है. दरअसल, संडे को दोस्तों के चिल करने के बाद जब अंशुला घर लौटीं तो उन्होंने अपना ये वीडियो शूट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला कपूर ने कैप्शन में लिखा, “संडे ब्रंच से घर लौटने के बाद सबसे शानदार फीलिंग.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

जैसे ही अंशुला कपूर ने यह वीडियो साझा किया वैसे ही कुछ समय बाद प्रियंका चोपड़ा ने उनके इस वीडियो पर रिएक्ट किया। प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्ट करते हुए लिखा ‘हर रोज।’ अंशुला कपूर के कई फैंस ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। एक फैन ने लिखा ‘यह मैं हमेशा करती हूं।’ तो दूसरे फैन ने लिखा ‘सच में यह सबसे बेस्ट फीलिंग है।’ एक और फैन ने अंशुला कपूर की तारीफ करते हुए लिखा ‘कम से कम किसी ने तो इस चीज पर बात की।’

वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें यह वीडियो पसंद नहीं आया। एक ट्रोलर ने लिखा ‘आपको यह पोस्ट करने की क्या जरूरत थी???’ तो दूसरे ट्रोलर ने लिखा ‘यह सब इन्होंने भी शुरू कर दिया बहुत दुख की बात है।