Join Now

बेटी की उम्र की लड़की को अर्जुन रामपाल ने बना दिया था माँ, 15 साल की लड़की को कर रहे थे डेट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक समय अर्जुन रामपाल बहुत ही चर्चित कलाकार थे और कम वक्त में उन्होंने अपनी अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना ली थी। अर्जुन रामपाल 90 के दशक में सबके चहेते हीरो में शुमार किए जाते थे और माना जाता है कि उनकी लोकप्रियता सलमान खान से भी ज्यादा थी।

images 2022 07 25T021144.817अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के उन सितारों में शुमार रहे हैं जो फिल्मों के अलावा अपने निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। इन दिनों अर्जुन रामपाल भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हो लेकिन इस समय पर एक विदेशी मॉडल को डेट कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल पहले से ही शादीशुदा है और उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है आइए आपको बताते हैं किस वजह से अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था।

Screenshot 2022 07 23 at 12.37.37 PM 1024x576 1

 

 

एक्स्ट्रा अफेयर के लिए पत्नी से ले लिया था तलाक: अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के उन सितारों में से एक रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर लिया था। 1998 में उन्होंने भारत की मॉडल मेहर जेसिया से शादी कर ली थी और इन दोनों की शादी शुरुआती कुछ दिनों तक बहुत ही शानदार रही। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की दो बेटियां हुई जिनका नाम अर्जुन ने माहीका और मायरा रखा।

images 2022 07 25T021107.382

हालांकि शादी के करीब 20 सालों के बाद अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया में तकरार बढ़ती चली गई और जिसका नतीजा यह हुआ कि साल 2019 में अपनी शादी के 20 साल बाद इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिया बताया जाता है कि एक विदेशी मॉडल को डेट करने की वजह से अर्जुन ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया आइए आपको बताते हैं अर्जुन ने कैसे अपनी एक विदेशी गर्लफ्रेंड को बिना शादी किए हैं प्रेग्नेंट कर दिया था।

images 2022 07 25T012900.305

विदेशी मॉडल को बिना शादी किए ही बना चुके हैं मां: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय ना हो लेकिन उनके निजी रिश्ते की वजह से वह खूब सुर्खियां बटोरते है। अपनी पत्नी मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर खुद से 15 साल छोटी मॉडल ग्रेबिएला को डेट कर रहे हैं जिनके साथ उनका एक बेटा भी है। आपको बता दें की अर्जुन कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में 20 साल पूरे किए हैं और एक समय में उनका नाम बॉलीवुड के बड़े सितारों में लिया जाता था। साल 2008 में उन्हें अपनी फिल्म रॉक ऑन के लिए नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है हालांकि अब भी अर्जुन रामपाल फिल्मों में वापसी करने का दमखम रखते हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत जल्द एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी करेंगे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]