15 साल में ही आर्यन खान बन गए थे बाप,शाहरुख खान ने खुद खोला राज

दोस्तों बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान का बेटा आर्यन खान पिछले कुछ दिनों काफी सुर्खियों में था .जैसा कि सभी को मालूम है कि आर्यन अपनी किसी आने वाली फिल्म या अफेयर की वजह से नही बल्कि ड्रग्स मामले की वजह से काफी सुर्खियों में थे .इस मामले के चलते बेल न मिलने की वजह से आर्यन को हवालात की हवा खाने पड़ी थी लेकिन बाद उन्हें बेल मिल गयी थी .इस केस की वजह से हर न्यूज़ चैनल और सोशल मिडिया पर आर्यन के ही चर्चे थे . लेकिन शाहरुख़ खान के अपने बेटे को लेकर इस ब्यान की वजह से आर्यन फिरसे सुर्खियों में आ गये है . आखिर शाहरुख़ ने अपने ही बेटे में ये क्या कह दिया जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े.

शाहरुख खान का बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे सभी लोग इन्हें काफी अच्छी तरह से जानते है. शाहरुख खान के बारे में बताए तो इन दिनो सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनका एक बयान सामने आया हैं जिसमे खुद शाहरुख खान बता रहे है कि आर्यन खान 15 साल की उम्र में पिता बन गए थे. शाहरुख खान ने आर्यन के बेटा किसी और को नही बल्कि अपने छोटे बेटे अबराम को बताया. जी हाँ शाहरुख खान ने बताया कि आर्यन मात्र 15 साल की उम्र में अबराम के पिता बन गए थे और सभी लोग उनके छोटे बेटे अबराम को आर्यन का बेटा बोल रहे थे. आइए आपको इसके पीछे की वजह से बारे में बताते है.

शाहरुख के छोटे बेटे अबराम को ही बोलने लगे थे आर्यन का बेटा, बताई यह बड़ी वजह: शाहरुख खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनकी पत्नी का नाम गौरी खान है. शाहरुख खान के तीन बच्चे है जिनमे से दो लड़के और एक लड़की है. शाहरुख के तीनों बच्चो का नाम आर्यन, सुहाना और अबराम है. शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अबराम को जन्म दिया था तो सभी लोग उन्ही के बारे में बोलने लग गए थे यह लड़का शाहरुख का नही बल्कि उनके बेटे आर्यन खान का है. इसी के चलते शाहरुख खान ने यह किस्सा अपने सभी फैंस को बताया. शाहरुख खान ने आगे बताया कि उस समय आर्यन सिर्फ 15 साल के थे तो लोगो ने बिल्कुल भी यह नही सोचा कि 15 साल की उम्र में कोई कैसे पिता बन सकता है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]