असल जिंदगी में आश्रम 3 के बाबा निराला की पत्नी हैं बेहद ही खूबसूरत, वीडियो देखें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल आश्रम वेब सीरीज के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में है। हालांकि बॉबी देओल अभी लोकप्रियता में अपने चरम पर हैं क्योंकि बॉबी देओल ने एक के बाद एक वेब सीरीज में काम कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक कर लिया है। सोशल मीडिया पर और लोगों के बीच में फिलहाल बॉबी देओल निराला बाबा के नाम से मशहूर है और निराला बाबा की लोकप्रियता बेहद ज्यादा तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन अभी हाल ही में आश्रम वेब सीरीज के बाबा निराला और उनकी पत्नी तानिया देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बॉबी देओल और तान्या देओल दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में तान्या देओल का एक्सप्रेशन और और उनका स्टाइलिश अंदाज देखने के बाद से ही फैंस बॉबी देवल की जहां पर एक तरफ तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी तान्या देओल की बुराई करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तान्या देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल और तान्या देओल कीसी फंक्शन या समारोह के लिए बाहर निकले थे। तो वहां पर मीडिया के लोगों के सामने बॉबी देओल पोज देने के लिए खड़े थे। लेकिन इसी बीच में जब बॉबी देओल की पत्नी तानिया आती है ,तो तान्या पहले तो बॉबी देओल को नजरअंदाज करती हुई आगे बढ़ जाती है। बाद में मैं अपने पति के पास में आकर खड़ी होकर पोज देते हुए अपना फोटोशूट करवाती है। लेकिन कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह चुपचाप अपने पति के पास आकर खड़ी हो जाती है और वह बॉबी देओल से ना खुश नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर इस बिहेवियर की वजह से तान्या देओल को ट्रोल कर रहे हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि तान्या अपने पति के प्रति रूड नजर आ रही है, और अपने बिहेवियर की वजह से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस इस बात का भी कयास लगा रहे हैं, कि जिस तरीके से तान्या चुपचाप आकर बॉबी देओल के पास में खड़ी हो जाती है। तो फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि तान्या देओल बॉबी से नाखुश है। क्योंकि फोटो खिंचवाते हुए भी तान्या ने अपने पति बॉबी का हाथ तक नहीं पकड़ती और सोशल मीडिया पर तान्या के इस बिहेवियर की काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हालांकि आपको बता दें कि बॉबी देओल और तान्या ने दोनों ने ही 1996 में लव मैरिज की थी तानिया बॉबी देओल को एक रेस्त्रां में देखा था। उसके बाद से ही उनको प्यार हो गया था लेकिन सोशल मीडिया पर इस लेटेस्ट वीडियो शूट के वजह से तानिया को काफी ज्यादा ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]